Sunday, February 25th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

शहर पुलिस को नहीं लगा बदमाशों का सुराग
मंदसौर जनसारंगी।
गुरूवार को मंदसौर शहर के व्यस्ततम मार्ग गीता भवन रोड़ पर बीच सडक पर दो बाइक सवार वृद्धा के गले से बीस ग्राम वजनी सोने की चैन छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डाॅ अमीत वर्मा भी मौके पर पहुंचे लेकिन घटना के घटित होने से लेकर आरोपियों की धरपकड़ की कोशिशों तक में शहर पुलिस की नाकामी ही साबित हुई। एक तो बदमाश इतने भीड़ वाले इलाके में बिना खौफ वारदात को अंजाम देकर चले गऐ लेकिन इसके बाद भी पुलिस के हाथ आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया ।
 जानकारी के अनुसार रोशनबाई पति ज्ञानमल जैन उम्र 75 साल निवासी कृष्णा कंपाउण्ड अपने रिश्तेदार क¨ छ¨ड़कर वापस अपने घर की तरफ जा रहीं थी इसी दौरान गीता भवन और तलेरा विहार मार्ग पर पिछे से दो बाइक सवार बदमाश तेज रफ्तार बाइक पर सवार होकर आऐ और पलक झपकते ही महिला के गले से सोने की चैन लेकर गायब हो गए। घटना के तत्काल बाद शहर पुलिस के साथ ही एएसपी डाॅ अमीत वर्मा भी मौके पर पहंुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू की, जगह-जगह नाकेबंदी भी की गई लेकिन आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया।
दिनदहाड़े शहर में हुई घटना को लेकर शहर कोतवाली पर सवालियां निशान उठ खड़े हुए है क्योंकि इन दिनों संजीत मार्ग और मिड इंडिया रेलवे फाटक बंद होने के कारण यातायात का सारा दबाव है बावजूद इसके शहर कोतवाली पुलिस वहां कानून व्यवस्थाओं को संभालने में नाकारा साबित हो रहीं है।
तेज रफ्तार बाइकर्स पर भी नहीं लगी लगाम
मंदसौर शहर के मुख्य मार्गो पर लंबे समय से तेज रफ्तार बाईकर्स की गैंग रैंस लगाती है बावजूद इसके पुलिस आज तक इन पर कोई ठोस कार्रवाहीं नहीं कर पाई है जबकी बताया जाता है कि रेलवे स्टेशन क्षेत्र में इन बाईकर्स की करतूतों पर लगाम लगाने के लिए माननीय उच्च न्यायालय के सेवानिवृत न्यायाधिश स्वयं पुलिस को कह चूके है लेकिन दो दिन की कार्रवाहीं के बाद ढाक के वहीं तीन पात है। मंदसौर का  रेलवे स्टेशन क्षेत्र हो या फिर गीता भवन, रेवास देवडा मार्ग सहित कई क्षेत्र ऐसे है जहां लगातार बाइक रेसर तेज रफ्तार वाहनों को दौडाकर दूसरे लोगों के जीवन को खतरे में डाल रहे है बावजूद इसके पुलिस लगाम नहीं लगा पा रहीं है जबकी इसी तरह के तेज रफ्तार बाइकर्स गुरूवार को चैन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो गऐ।
जमकर चल रहा सट्टा
बाइक रेंसरों के आंतक के साथ ही मंदसौर शहर  कोतवाली क्षेत्र से कुछ ही दूरी पर नेहरू बस स्टेण्ड सहित आसपास के कई क्षेत्रों में जमकर जुआं, सट्टा संचालित हो रहा है लेकिन पुलिस इन पर भी लगाम लगाने में कामयाब नहीं हो पा रहीं है। आलम यह है कि बस स्टेंण्ड के बगीचे से लेकर प्रतिक्षालय और आसपास के पूरे इलाकें मेें सट्टे की मंडी सज रहीं है लेकिन पुलिस की नजरे इनायत हीं नहीं हो पा रहीं है। जिसके चलते मंदसौर में अपराधियों की तादात बड़ती दिख रहीं है। लेकिन शहर पुलिस इन्हें रोकने में कामयाब नहीं हो पा रहीं है।

Chania