Friday, March 1st, 2024 Login Here
स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क गुजरात मॉडल से मप्र सरकार रोकेगी चेक पोस्ट पर अवैध वसूली अधिक आवक के चलते मंडी में बढ़ी अव्यवस्था, दिनभर बंद रही नीलामी शाम को शुरु हुई, आधे घंटे बाद फिर बंद, व्यापारी, किसान व हम्मालों का विरोध जारी नीमच से सिंगोली रावतभाटा होते हुए कोटा रेल मार्ग के फाइनल सर्वे की स्वीकृति, 5 करोड़ से अधिक की राशि स्वीकृत 500 जवानों की 45 टीमों ने की अपराधियों की धरपकड़, एक रात में 156 अपराधियों को पकडा मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर पैनल तैयार,मंदसौर संसदीय क्षेत्र से देवीलाल धाकड, यशपालसिंह सिसोदिया, मदनलाल राठौर और सुधीर गुप्ता का नाम दुर्घटनाओं की जांच वैज्ञानिक तरीके से करने के निर्देश लेकिन पुरातन परम्परा अभी भी कायम अव्वल होने का दावा करने वाली नपा में सफाई व्यवस्था बदहाल

भारी भीड़ मौके पर जूटी, एसपी ने दिया आश्वासन
मंदसौर जनसारंगी।

शनिवार की रात करीब 9 बजे भागवताचार्य पं दशरथ भाईजी के साथ वाहन चैकिंग के बहाने दशरथ नगर के निकट नई आबादी थाने के सहायक उपनिरीक्षक लालसिंह डोडिया द्वारा अभद्रता किए जाने के बाद हिन्दु संगठनों में आक्रोश छा गया, मौके पर हिन्दु संगठनों के साथ ही आम लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए पुलिस कर्मी पर कार्रवाहीं की मांग की। इस दौरान शहर कोतवाली टीआई गोपाल सूर्यवंशी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोगों का आक्रोश कम नहीं हुआ बाद में भीड़ पुलिस कप्तान के निवास पर पहुंची जहां पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चैधरी से चर्चा कर कार्रवाहीं की मांग की इस दौरान पुलिस कप्तान ने जांच का आश्वासन देकर सभी को शांत किया। उधर पूरे घटनाक्रम को लेकर सांसद सुधीर गुप्ता ने भी दुरभाष पर पुलिस अधीक्षक श्री चैधरी से चर्चा की कार्रवाही करने के लिए कहा।
जानकारी के अनुसार पं दशरथ भाईजी अपने निजी वाहन से अपने निवास संजीत मार्ग की और जा रहे थे इसी दौरान पुलिस की गाडी ने ओव्हरटेक कर दशरथ नगर में सांई मंदिर के निकट रोक लिया। जहां नई आबादी थाने के सहायक उपनिरीक्षक लालसिंह डोडिया ने भाईजी के साथ अभद्रता करते हुए उन्हें थाने ले जाने लगे तभी मौके पर आसपास के कई लोग जमा हो गए। खबर आग की तरह शहर में पहुंची और हिन्दु संगठनों के भी सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए। आम जनता और हिन्दु संगठनों के बडते आक्रोश के बीच शहर कोतवाली टीआई गोपाल सूर्यवंशी भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां हिन्दु संगठन के कार्यकर्ताओं ने घटना पर रोष जताते हुए उपनिरीक्षक पर कार्रवाहीं की मांग की। इस दौरान अभद्रता करने वाले सहायक उपनिरीक्षक डोडिया को भी कोतवाली भेजा गया। बाद में आक्रोशित कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक के निवास पर पहुंचे और पूरी घटना को लेकर चर्चा की। इस दौरान पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चैधरी ने कहा कि वे पूरे मामलें की जांच कराऐगें जो भी दोषी पाया जाएगा कार्रवाहीं की जाऐगी।  


इस सम्बंध में पं दशरथ भाई जी का कहना है कि वे अपने वाहन से आ रहै थे पुलिस ने मुझे रूकने के लिए इशारा किया तो मैने गाड़ी धीमी कर उनसे चर्चा की पुलिस ने इशारा कर जाने का संकेत दिया  तो मुझे लगा कि पुलिस संतुष्ट हो गई। इसी के चलते मै अपने घर की और जाने के लिए निकल गया था। आगे आकर पुलिस ने मेरी गाड़ी ओवरटेक कर मुझे रोका ओर उचित बातचीत नही की ।

 शहर कोतवाली टीआई गोपाल सूर्यवंशी ने कहा कि नई आबादी थाने के सहायक उपनिरीक्षक लालसिंह डोडिया मोबाईल ड्यूटी पर थे इस दौरान खिड़की माता मंदिर के यहां एक गाडी दिखाई दी जिसे रोकने की कोशिश की तो गाड़ी को तेज रफ्तार से निकलने पर संदेह हुआं । ऐसे में एएसआई ने पीछा कर गाडी को रोका, बाद में पता लगा कि उसमें संतगण थे। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी,। सारे घटनाक्रम से वरिष्ठ अधिकारी अवगत है।  जांच मे दोषी पाया जाने पर कार्रवाहीं की जाऐगी।
Chania