Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क
 
मन्दसौर ।
भोजपुरिया दरोगा, बैरी बलम, क़ुर्बानी जैसी कई भोजपुरी फिल्मों से दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जाने वाले भारतीय फिल्म अभिनेता / निर्माता सुदीप पांडेय एक बार फिर से जल्द धमाकेदार एंट्री को तैयार हैं। इस बार वे निर्माता जितेश दुबे और  निर्देशक अजय कुमार की फ़िल्म 'तेरी आँखों में वो जादू है' में नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ विनय आनंद, रानी चटर्जी, पाखी हेगड़े, गुंजन पंत और प्रिंस सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में होंगे। 

वैसे तो सुदीप की इस फ़िल्म पर सबों को नज़र होगी, लेकिन सुदीप इस फ़िल्म के प्रति काफी उत्साहित हैं। बिहार के गया जिला से ताल्लुक रखने वाले सुदीप कहते हैं कि मैंने हर प्रोजेक्ट की शुरुआत नए सिरे से की है, इसलिए यह फ़िल्म मेरे लिए खास है। थोड़ा वक्त लगा , लेकिन भोजपुरी सिनेमा मेरी जान है। इसमें काम करके गौरव महसूस होता है। भोजपुरी के दर्शक भी बहुत प्यारे हैं, इसलिए उनके लिए काम करने में हर बार मज़ा आता है। 

सुदीप यूं तो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और वे इस प्रोफेशन में कई कंपनियों के साथ काम कर चुके हैं। वे अमेरिका में भी काम कर चुके हैं, लेकिन उनका मन अदाकारी की और झुकाव रखता था। सो अमेरिका से अच्छी खासी नौकरी छोड़ कर वे भोजपुरी सिनेमा की ओर आये और उसके बाद लगातार एक से बढ़ कर एक फिल्में - भोजपुरिया दरोगा, भोजपुरिया भईया, शराबी, बगावत, मसीहा बाबू, पारो, सौतन, नथुनिया पे गोली मारे, पलटवार, बैरी बलम, हम हई धर्मयोद्धा, हम हई धरती के बेटा, क़ुरबानी, जीना सिर्फ तेरे लिए और  
सनी बाबा रखिए लाज हमार से धूम मचा दिया। इसके अलावा उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म  ''बी फॉर विक्टर'' भी की जहां उनके अभिनय को लोगो ने बहुत पसंद किया गया। अब वे एक बार फिर से नई तैयारियों के साथ फ़िल्म 'तेरी आँखों में वो जादू है' से अपना जादू चलाने आ रहे हैं जिस की शूटिंग जुलाई में की जाएगी ।
Chania