Friday, March 1st, 2024 Login Here
स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क गुजरात मॉडल से मप्र सरकार रोकेगी चेक पोस्ट पर अवैध वसूली अधिक आवक के चलते मंडी में बढ़ी अव्यवस्था, दिनभर बंद रही नीलामी शाम को शुरु हुई, आधे घंटे बाद फिर बंद, व्यापारी, किसान व हम्मालों का विरोध जारी नीमच से सिंगोली रावतभाटा होते हुए कोटा रेल मार्ग के फाइनल सर्वे की स्वीकृति, 5 करोड़ से अधिक की राशि स्वीकृत 500 जवानों की 45 टीमों ने की अपराधियों की धरपकड़, एक रात में 156 अपराधियों को पकडा मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर पैनल तैयार,मंदसौर संसदीय क्षेत्र से देवीलाल धाकड, यशपालसिंह सिसोदिया, मदनलाल राठौर और सुधीर गुप्ता का नाम दुर्घटनाओं की जांच वैज्ञानिक तरीके से करने के निर्देश लेकिन पुरातन परम्परा अभी भी कायम अव्वल होने का दावा करने वाली नपा में सफाई व्यवस्था बदहाल

मंदसौर जनसारंगी।
 राजमार्ग पर कई स्थानों पर अतिक्रमण सहज रूप से देखा जा सकता है। इस मामले में एमपीआरडीसी के संभागीय प्रबंधक ने संज्ञान लेते हुए जावरा नयागांव टोल कंपनी को निर्देशित किया। जिसके बाद सोनगरी के आसपास टीम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अतिक्रमण चिन्हित करने पहुंची। करीब एक दर्जन से ज्यादा मकान और दुकान बनाकर लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था। जिन्हें नोटिस जारी किया गया है।
सोनगरी स्थित हाईवे पर कई दुकानें और मकान बनाकर लोगों द्वारा अतिक्रमण किया गया है। इस संबंध में एमपीआरडीसी के संभागीय महाप्रबंधक ने गंभीरता दिखाते हुए जावरा नयागांव टोल कंपनी को निर्देशित किया। इसके बाद मप्र रोड डेवलपमेंट कारपोरेशन के प्रबंधक संतोष सुपेकर, जिला प्रबंधक मानवेंद्र कनेश के निर्देशन में कार्रवाई की गई। पटवारी सौरभ भार्गव के साथ जेटीसीएल आईएमएस टीम के आईएमडी आफिसर दिनेश चौरडिय़ा, पेट्रोलिंग अधिकारी किश्न शर्मा, मनीष परिहार मौके पर पहुंचे। निरीक्षण के दौरान करीब पद्रह मकान और चार दुकानों के मालिकों द्वारा अतिक्रमण होना पाया गया। इसके बाद मकानों और दुकानों की नपती की गई। नपती के बाद चूने और कलर पेंट से निशान बनाया गया। अतिक्रमणकारियों को एमपीआरडीसी की सीमा को बताया गया। साथ ही नोटिस जारी कर उन्हें अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी गई।
इनको दिए गए नोटिस
टोल कंपनी द्वारा कालू खां पिता बाबू खां, शाहनवाज पिता शहजाद, इमरान पिता शहजाद, आरिफ खां, गुलरेश पिता सहजाद, मम्मु पिता गोरे खां, लाल खां पिता मोहम्मद खां, बाबू पिता मोहम्मद खां, गनी खां पिता दलशेर खां, नाजीर पिता दलशेर खां, रुस्तम पिता दलशेर खां, रजाक पिता राज खां, जाकीर पिता साबिर खां और बाटु पिता वजीर खां को नोटिस जारी किया गया है।

Chania