Sunday, February 25th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

विधायक,कलेक्टर एवं एस पी ने किया दैनिक जनसारंगी के कैलेंडर 2022 का विमोचन
मन्दसौर। दैनिक जनसारंगी के वार्षिक कैलेंडर 2022 का विमोचन गरिमामय समारोह में मंदसौर के वरिष्ठ विधायक श्री यशपाल सिंह सिसोदिया के मुख्य आतिथ्य एवं जिला कलेक्टर श्री गौतमसिंह और जिला पुलिस अधीक्षक श्री सुनील कुमार पांडे के विशिष्ट आतिथ्य में संपन्न हुआ। समारोह में दैनिक सारंगी के प्रधान संपादक नरेंद्र अग्रवाल,  वरिष्ठ पत्रकार बृजेश जोशी,संपादक लोकेश पालीवाल,दिलीप सेठिया सहित अनेक अधिकारी एवं गणमान्यजन उपस्थित थे। 
समारोह को संबोधित करते हुए वरिष्ठ विधायक यशपालसिंह सिसोदिया ने कहा कि  प्रतिवर्ष का कैलेंडर एक महत्वपूर्ण दस्तावेज होता है जिसके माध्यम से घर- परिवार के लोग तीज, त्यौहार और तिथियों के साथ ही अवकाश समेत तमाम जानकारी से अवगत होते हैं।कैलेंडर प्रकाशन का यह नवाचार किया है दैनिक जनसारंगी ने जो तमाम गतिविधियों से सरोकार रखता है जिनकी समाज अपेक्षा करता है।
जिला कलेक्टर गौतम सिंह ने कहा कि दैनिक जनसारँगी मंदसौर का सबसे मशहूर और लोकप्रिय समाचार पत्र है। ,जिसने आमजन की सुविधा के लिए  कैलेंडर का प्रकाशन किया है और हर पाठक तक उसे उपलब्ध कराया है। अभिनव प्रयास के लिए जनसारंगी परिवार बधाई का पात्र है।
जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे ने दैनिक जनसारंगी की उत्तरोत्तर वृद्धि की शुभकामनाओं के साथ कहा कि कैलेंडर प्रकाशन का बड़ा ही अच्छा प्रयास जनसारंगी ने किया है इस तरह के नवाचार किए जाने चाहिए।
समारोह में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी आर पी वर्मा, एसडीएम बिहारीसिंह, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री आदित्य सोनी , नगर पालिका सीएमओ प्रेम कुमार सुमन, समाजसेवी एवं एन के इंजीनियरिंग के संचालक नाहरू भाई, गांधी हर्बल के नेम कुमार गांधी, गीतांजली इंटर प्राइजेस के मनीष मुजावदिया,सिद्दी विनायक हॉस्पिटल के संचालक निर्मल गंगवानी,मिरेकल नर्सिंग कॉलेज के संचालक डॉ मेनारिया,दैनिक जनसारंगी परिवार के संजय सोनी, नीरज जोशी, दीपक सोनी,प्रमोद जैन,सुनील शर्मा उपस्थित थे।

तलाई वाले बालाजी भगवान को अर्पित की गई पहली प्रति
दैनिक जनसारंगी समाचार पत्र द्वारा प्रकाशित कैलेंडर 2022 की पहली प्रति जन-जन की श्रद्धा के केंद्र भगवान श्री तलाई वाले बालाजी को अर्पित की गई। वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजन अर्चन कर भगवान को कैलेंडर की प्रति अर्पित करते हुए नए साल 2022 में कोरोना से मुक्ति दिलाकर हर वर्ग की खुशहाली की कामना  की गई।
Chania