Sunday, February 25th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

 रतलाम । भाटो का वास में सट्टे के विवाद में फायरिंग करने के तीनों आरोपितों को रतलाम पुलिस ने राजस्थान के प्रतापगढ़ से सोमवार शाम को राउंड अप किया। फायरिंग के लिए उपयोग में लाई गई पिस्टल को लेकर पूछताछ करने पर आरोपितों ने हथियार नागदा में रखे जाने की जानकारी दी। नागदा ले जाने के दौरान पिपलौदा से जावरा के बीच सुजापुर टेकरी के पास मुख्य आरोपित अकबर घोसी ने लघुशंका के लिए गाड़ी रूकवाई। इसके बाद वह जीप में मौजूद पुलिस जवान की इंसास (मशीनगन) लेकर भागने लगा। जवाब में पुलिस अधिकारी ने उसके पैर पर गोली मारी।
गोली लगने से घायल हुए मुख्य आरोपित अकबर हुसैन को जावरा के अस्पताल में लाया गया। डॉक्टर इलाज करने में जुटे। एसपी भी अस्पताल पहुंचे। अधीनस्थ अधिकारियों से एसपी ले रहे हैं घटना की जानकारी।
यह है मामला
सट्टा संचालन में हिस्सेदारी व हफ्ता वसूली के लिए आरोपित अकबर हुसैन ने अपनेे साथी अफसार अंसारी, चिंटू उर्फ गुरू पुत्र गोपाल के साथ बाइक पर आकर 21 जनवरी की शाम को भाटों का वास में सोहनलाल के बालाजी नमकीन के ठेले पर तीन फायर किए थे। इसमें सोहनलाल बच गया।
मौके पर पहुंचे एसपी गौरव तिवारी के समक्ष जमकर आक्रोश जताया था। एसपी ने माणकचौक थाना टीआई व दो बीट प्रभारियों को निलंबित कर दिया था। इसके बाद कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने अपराधियों के अवैध मकान तोड़ने के निर्देश दिए।
शुक्रवार रात आठ बजे से शनिवार सुबह चार बजे तक सात आरोपितों के 12 मकान-दुकान तोड़े गए। फायरिंग के तीनों फरार आरोपितों पर एसपी ने 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। शनिवार को स्टेशन रोड थाने के लिस्टेड गुंडे अज्जू शेरानी के निर्माणाधीन अवैध बंगले को पोकलेन से करीब तीन घंटे में जमींदोज किया गया था।

Chania