Sunday, February 25th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

आचार्य श्री रामानुजजी ने विधायक श्री सिसोदिया के सुझाव पर दी थी स्वीकृति
मंदसौर। कोरोना काल मे बेसहारा हुए बच्चो की शिक्षा एवं परवरिश हेतु मानवता मिशन ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष आचार्य श्री रामानुज द्वारा मंदसौर विधायक श्री यशपालसिंह सिसोदिया के सुझाव पर 17  बच्चो को तीन तीन हजार की राशि कुल 51000 रुपये की राशि का चेक  मध्यप्रदेश के औधोगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगाव को मानवता मिशन ट्रस्ट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल , व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष श्री रमाशंकर शर्मा एवं सन्तोष गोयल ने सौपा। समारोह में वरिष्ठ विधायक यशपालसिंह सिसोदिया, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियंका गोस्वामी, जिला कलेक्टर गौतमसिंह ,भाजपा जिला अध्यक्ष नानालाल अटोलिया ,भाजपा के वरिष्ठ नेता बंसीलाल गुर्जर ,राजेंद्र सुराणा सहित बड़ी संख्या में अधिकारी ,कर्मचारी  जनप्रतिनिधि व गणमान्यजन उपस्थित थे।
मंदसौर जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित समारोह में प्रभारी मंत्री ने आचार्य श्री रामानुज जी द्वारा कोरोना में अनाथ हुए बच्चो के लिए राशि सौपने पर मानवता मिशन ट्रस्ट को बधाई देते हुए कहा कि कोरोना का भयावह दौर आपने और हम सब ने देखा है अभी भी हमें कोरोना के प्रति सचेत रहते हुए सावधानी बरतना है। कोरोना  महामारी में मदद के लिए सामाजिक ,धार्मिक,  संस्थाओं के प्रतिनिधि काफी आगे आए हैं। लेकिन  सन्तगणो का मदद के लिए आगे आना एक ईश्वरीय कार्य है मानवता मिशन ट्रस्ट ने पीड़ित मानवता की सेवा करके पुनीत व पवित्र कार्य किया हैं।
विधायक श्री यशपालसिंह ने कहा कि आचार्य रामानुज जी का मंदसौर की धरा से गहरा नाता है और जब मैंने स्व. श्री सत्यनारायण गर्ग की शोक बैठक में  कोरोना महामारी में दिवंगत हुए माता-पिता के बच्चों के लिए गर्ग परिवार से मदद किये जाने का अनुरोध किया  तो शोक बैठक में उपस्थित आचार्य श्री रामानुजजी ने  सहज रूप से  मानवता मिशन ट्रस्ट की ओर से ₹51000 की राशि की स्वीकृति प्रदान की थी। श्री सिसोदिया ने कहा कि  संत गण  जब मानव सेवा में परोपकार के कार्यों में मदद के लिए आगे आते हैं अन्य लोगों को प्रेरणा मिलती है।  जिला कलेक्टर श्री गौतम सिंह ने 51 हजार की राशि कोरोना में बेसहारा हुए बच्चो की परवरिश के लिए प्रदान किये जाने पर आचार्य श्री रामनुजजी व मानवता मिशन ट्रस्ट का आभार व्यक्त किया।
Chania