Monday, February 26th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

 मंदसौर । अग्रवाल समाज देसी पंचायत मंदसौर के अध्यक्ष पद के निर्वाचन मैं आशीष गुप्ता एवं अरविंद कागला के बीच में सीधा मुकाबला था जिसमें आशीष गुप्ता 31 मतों के अंतर से विजय हुए। आशीष गुप्ता के विजयी होते ही वर्तमान अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में भव्य विजय जुलूस महाराजा अग्रसेन मांगलिक भवन से निकला जोकि गणपति चौक स्थित भगवान श्रीद्विमुखी चिंताहरण गणपति मंदिर एवं श्री नरसिंह मंदिर पहुंचा । जहां नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।
 अग्रवाल देशी पंचायत के चुनाव रविवार को महाराजा अग्रसेन मांगलिक भवन में निर्वाचन अधिकारी एडवोकेट नवीन कोठारी के सानिध्य में संपन्न हुए।  मतदान को लेकर समाज में भारी उत्साह देखा गया । प्रातः 11:00 से दोपहर 2:00 तक आयोजित मतदान में प्रथम 1 घंटे में 50 फ़ीसदी मतदान के रूप में 85 मत गिर चुके थे। प्रथम मत मातृशक्ति श्रीमती शशि गुप्ता ने डाला।   शेष 2 घंटे  और मतदान चला 170 मतदाताओं में से 159 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। मतदान में  159 मतदाताओ ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। जिसमें से एक भी मत निरस्त नहीं हुआ।  अध्यक्ष पद हेतु आशीष अनिल गुप्ता को 94 अरविंद राजमल कागला  को 63 मत प्राप्त हुए ओर 31 मतों के अंतर से आशीष गुप्ता विजयी हुए। चुनाव में उम्मीदवार के रूप में संतोष मोहनलाल गोयल ने आशीष गुप्ता को अपना समर्थन दे दिया था फिर भी संतोष गोयल को 2 मत प्राप्त हुए । वैसे सन्तोष गोयल द्वारा आशीष गुप्ता को समर्थन देने से आशीष गुप्ता एवं अरविंद कागला के मध्य  चुनाव में सीधा मुकाबला हो गया था । 
आशीष गुप्ता के चुनाव में विजयी होते ही अग्रसेन मांगलिक भवन परिसर में समाज बंधुओं ने श्री गुप्ता एवं वर्तमान अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल ,  सकल जैन समाज के नव मनोनीत अध्यक्ष  राजमल गर्ग अंकित, समाज के संयोजक नंदकिशोर अग्रवाल, संरक्षक विनोद गर्ग अंबिका , अनिल गुप्ता महासचिव ओम अग्रवाल सर , चुनाव में आशीष गुप्ता को समर्थन देने वाले संतोष गोयल , अरविंद कागला सहित  समाज के अन्य वरिष्ठ जनों  का ढोल धमाकों के साथ भव्य स्वागत किया।
 श्री गुप्ता ने परिसर में भगवान नरसिंह के दर्शन किए और भव्य विजय जुलूस के रूप में खुली जीप में नव निर्वाचित अध्यक्ष व सभी समाज बंधु वाहनों के माध्यम से नरसिंहपुरा से गणपति चौक पहुंचे और वहां भगवान गणेश जी एवं भगवान नरसिंह जी के दर्शन किए । तत्पश्चात जुलूस शुक्ला चौक , सांखला चौक नयापुरा रोड हुआ महाराणा प्रताप बस स्टैंड पहुंचा।  जहां पर अग्रवाल समाज देसी पंचायत , अग्र उत्सव महिला क्लब एवं अग्रवाल हेल्प फेडरेशन कोबरा ग्रुप द्वारा भव्य स्वागत किया गया।  
समाज द्वारा नगर में प्रथम बार  खाटू श्याम सेवा समिति द्वारा आयोजित फाग   फाग यात्रा का भव्य स्वागत किया। अग्रवाल हेल्प फेडरेशन द्वारा जुलूस में आईस कैंडी वितरित की गई ।
Chania