Monday, February 26th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी
आमने-सामने की फायरिंग हुईं, बाहर से आए थे हमलावर, बाल-बाल बचे अरोरा
नीमच।
नीमच में समाजसेवी और भादवा माता मंदिर के जीर्णोध्दारक अशोक अरोरा गंगानगर पर रविवार की शाम को उस वक्त जानलेवा हमला हुआ है। जब वे अपने कार्यालय से घर की और आ रहे थे इसी दौरान शाम करीब 5 बजे लायंस पार्क के पास सामने से आ रहीं क्रेटा कार में सवार लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक हमलावर घायल होकर कार से नीचे गिर गया जिसकी बाद में मौत हो गई वहीं घटना के बाद दो हमलावर मौके से भाग गऐ । घायल हमलावर को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना में अशोक अरोरा बाल-बाल बच गऐ वे पूरी तरह से सुरक्षित है।  इधर घटना के तत्काल एसपी अमित कुमार तोलानी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और फरार आरोपियों की तलाश में शहर में नाकाबंदी कर तीन टीमों का गठन किया गया।मृत हमलावर की पहचान बाबु  फकीर के रूप में हुई है । हालांकि अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नही की है ।  जानकारी के  मुताबिक रोज की तरह अशोक अरोरा कार में सवार होकर अपने घर जा रहे थे इसी दौरान कैंट थाना क्षेत्र के लायंस पार्क से विजय टॉकीज मार्ग पर गांधी भवन के सामने क्रेटा कार में सवार होकर हमलावर आऐ और अशोक अरोरा की कार पर फायरिंग शुरू कर दी इस दौरान बताया जा रहा है कि अरोरा के सुरक्षा कर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक हमलावर कार से घायल होकर नीचे गिर गया जिसे बाद में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, मृतक का नाम बाबू फकीर बताया जा रहा है। बाबू फकीर अनिल त्रिवेदी हत्याकांड में प्रतापगढ़ की जेल में बंद था जो हाल ही में जेल से छूटकर आया था। हमले की सूचना मिलते ही अरोरा के शुभचिंतक बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे।
हमलावर बाहर के पहचान में जुटी पुलिस- समाजसेवी अरोरा पर जिन हमलावरों ने फायरिंग की वह बाहर से आए थे। इसमें एक हमलावर की मौत हो गई। जिसकी पहचान में पुलिस जुटी हुई है। एक हमलावर फरार हो गया। जिस कारण से हमालावर आए थे उसकी पुलिस ने पहचान कर ली है। समाजसेवी अरोरा पर जानलेवा हमला किसने और ःयों करवाया। इसकी जानकारी जुटाने तथा हमलावरों के अन्य साथियों की पहचान कर उनको हिरासत में लेने के लिए एसपी अमित तोलानी ने तीन टीमों का गठन किया है।
समाजसेवी अरोरा को आई मामूली चोंट

इस हमले में समाजसेवी अशोक अरोरा को मामूली चोंट आई। जिनको पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉःटर ने डिस्चार्ज कर दिया। अरोरा के चोंट लगने की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में उनके शुभचिंतक कुशल क्षेम पूछने जिला अस्पताल पहुंचे। भीड़ को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया।
एक हमलावर की मौत हुई है

प्रारंभिक तौर में जानकारी सामने आई है कि दो गुटों में आपस में फायरिंग की घटना हुई है। फायरिंग अज्ञात बदमाशों द्वारा समाजसेवी व व्यवसायी अशोक अरोरा पर की है। इस घटना में फायरिंग करने वाले एक हमलावर की मौत हुई है। जिसकी पहचान की जा रही है वही समाज सेवी अशोक अरोरा मामूली घायल हुए हैं। घटना स्थल का मौका मुआयना किया । वहां से बंदूक और कुछ गोलियां भी बरामद की गई है। तीन टीमों का गठन किया गया है। जो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
- अमित तोलानी, एसपी, नीमच


Chania