Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क
विधायक दल की बैठक में लोकसभा चुनाव प्रभारी ने विधायकों को दिखाया आईना
भोपााल।
मप्र विधानसभा के बजट सत्र के पहले ही हरदा में हुए विस्फोट के चलते भाजपा विधायक दल की बैठक नहीं हो पाई थी। गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास में बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक में बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह ने कहा कि केंद्र द्वारा दिए गए कार्यक्रमों को 58 विधायक गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। 20 एमएलए ऐसे हैं जो नमो एप पर एक्टिव ही नहीं हैं। बैठक में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह, सीएम डॉ मोहन यादव, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा मुख्य रूप से मौजूद थे। बैठक का संचालन संसदीय कार्य एवं नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और आभार लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने व्यक्त किया।
डॉ महेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि हर विधायक को अपने क्षेत्र में तीन सौ दीवार लेखन का काम कराना है। पार्टी नेतृत्व ने जो काम दिए हैं उनमें विधायक पूरी तरह सक्रिय रहें। तकनीक का युग है आप जो करेंगे वह मॉनिटर किया जा रहा है। महेन्द्र सिंह ने विधायकों का नाम लिए बिना पार्टी नेतृत्व द्वारा दिए गए कामों को गंभीरता से ना लेने वाले विधायकों की संख्या बताई। और ये भी कहा कि आप लोग पार्टी के कार्यक्रमों को गंभीरता पूर्वक करें। ये बात सुनकर कई विधायक बगलें झांकते देखे गए।
बैठक को बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा और लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह ने संबोधित किया।
9 से 11 फरवरी के बीच चलेगा अभियान

बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने पार्टी के आगामी कार्यक्रम और अभियानों के बारे में विधायकों को जानकारी देते हुए कहा कि केंद्र द्वारा गांव चलो अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान सफल हो इसके लिए विकसित भारत के संकल्प को लेकर प्रत्येक बूथ तक जाना है। उन्होंने कहा कि विकसित भारत एम्बेसेडर बनाना है। इसके लिए विधायकगण भी अभियान में जुटें। उन्होंने अभियान के करणीय कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि जिन बूथों पर हम कमजोर हैं उन्हें मजबूत बनाना है, साथ ही रात्रि विश्राम, लाभार्थियों से सम्पर्क और प्रत्येक बूथ के पांच स्थानों पर दीवार लेखन करना है। 9 से 11 फरवरी के बीच यह अभियान चलेगा। उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग और हर क्षेत्र में केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं लाभार्थी हैं। 25 फरवरी से 5 मार्च तक लाभार्थी अभियान के माध्यम से हमें योजना के हितग्राहियों से संपर्क करना है।


Chania