Tuesday, April 16th, 2024 Login Here
सभी वर्गो के हितों का समावेश है कांग्रेस का न्याय पत्र तीन करोड महिलाओं को लखपति दीदी बनाकर सशक्त बनाऐगी मोदी सरकार कुत्तों के आतंक से शहरवासी परेशान, कथित पशु प्रेमी पड रहे प्रशासन पर भारी रतलाम के सैलाना में युवक की चाकू मारकर हत्या: बाड़े में सो रहे व्यक्ति की हत्या कर जमीन में गाढा शव ट्रेन गरीबों की, किराया स्पेशल आग बुझाने दौड़े बाराती, दो कुएं में गिरे, मौत: हर परिवार की एक महिला को देगे एक लाख, तीस लाख युवाओ को मिलेगा रोजगार- श्री दिलीपसिंह गुर्जर सुनहरे भविष्य का रोड मैप है भाजपा का घोषणा पत्र चंदवासा की यूको बैंक में आधी रात को आगजनी लॉज में ठहरे व्यापारी को चमकाकर पुलिस ने की अवैध वसूली, कप्तान ने किया आरक्षक को लाइन हाजिर अफीम किसानों के लिए सीपीएस पद्धती को समाप्त करेंगे दिनभर बादल छाऐ, शाम को हल्की बारिश शादी के लिए दबाव डालने पर सैनिक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर की हत्या नीमच में क्रिकेट का आनलाइन सट्टा उतारते 8 बुकी गिरफ्तार, 21 को किया नामजद
मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव का नीमच में रोड शो आज
नीमच।
प्रदेश के मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज 23 फरवरी 2024 को नीमच प्रवास के दौरान दशहरा मैदान नीमच पर आयोजित कार्यक्रम में 752.09 करोड की लागत के विभिन्‍न 20 विकास एवं निर्माण कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे। इनमें 593.48 करोड के 4 विकास एवं निर्माण कार्यो का भूमिपूजन एवं शिलान्‍यास तथा 158.61 करोड लागत के विभिन्‍न 16 कार्यो का लोकार्पण भी मुख्‍यमंत्री जी व्‍दारा किया जावेगा। इस मौके पर विभिन्‍न जनकल्‍याणकारी योजनाओं के हितग्राहियों को मुख्‍यमंत्री डॉ.यादव व्‍दारा लाभ पत्र भी वितरित किये जाएंगे।
मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज 23 फरवरी को नीमच शहर में आयोजित जन आभार यात्रा एवं विशाल रोड शो में भाग लेंगे। तदपश्‍चात मुख्‍यमंत्री डॉ.यादव दशहरा मैदान पर आयोजित विशाल जन आभार कार्यक्रम को सम्‍बोधित करेंगे तथा कार्यक्रम स्‍थल पर विभिन्‍न कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन भी करेंगे। मुख्‍यमंत्री कार्यक्रम स्‍थल दशहरा मैदान नीमच पर विभिन्‍न विभागों व्‍दारा विकास गतिविधियों , उपलब्धियों और जनकल्‍याणकारी योजनाओं पर आधारित वृहद प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे।
मुख्‍यमंत्री व्‍दारा नीमच में 558 करोड की कपडा एवं परिधान निर्माण की दो ईकाईयों का भूमिपूजन आज

मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव नीमच में आयोजित कार्यक्रम में औद्योगिक क्षेत्र झांझरवाडा में 558 करोड लागत से स्‍थापित हो रही दो कपडा एवं परिधान निर्माण ईकाईयों का भूमिपूजन कर शिलान्‍यास करेंगे। मुख्‍यमंत्री डॉ.यादव नीमच के औद्योकि क्षेत्र झांझरवाडा में 135 करोड की लागत से स्‍थापित हो रही विश्‍वेश्‍वरैया डेनिम प्रा.लि.की कपडा एवं परिधान निर्माण औद्योगिक इकाईएवं 450 करोड लागत की मेसर्स स्‍वराज सूटिंग्‍स प्रा.लि.की कपडा एवं परिधान निर्माणईकाई का भूमिपूजन कर शिलान्‍यास करेंगे। इन दोनों कपडा एवं परिधान निर्माण ईकाईयों में 2500 लोगों को रोजगार उपलब्‍ध होगा। मुख्‍यमंत्री 5 करोड 98 लाख लागत के लालपुरा तालाब योजनाएवं 2.5 करोड की लागत से कायाकल्‍प 2.0 के अतंर्गत नगरपालिका नीमच व्‍दारा स्‍वीकृत सडक निर्माण कार्य का भूमिपूजन भी करेंगे।
इन कार्यो का होगा लोकार्पण

मुख्‍यमंत्री डॉ.यादव नीमच में मैसर्स स्‍वराज सूटिंग्‍स प्रा.लि.व्‍दारा 150 करोड की लागत से झांझरवाडा में स्‍थापित कपडा एवं परिधान निर्माण ईकाई का लोकार्पण करेंगे। इस ईकाई में 600 से अधिक लोगों को रोजगार उपलब्‍ध होगा। इनमें 90 प्रतिशत से अधिक महिलाओं को रोजगार मिलेगा। मुख्‍यमंत्री डॉ. यादव नीमच में सेतु निगम व्‍दारा 1.93 करोड की लागत से रतलाम नसीराबाद मार्ग पर ग्‍वालटोली नाले पर निर्मित उच्‍च स्‍तरीय पुल 1.10 करोड की लागत से पुलिस कल्‍याणकारी योजना के तहत पुरानी पुलिस कॉलोनी में पुलिस वेलफेयर फिलिंग स्‍टेशन (पुलिस पेट्रोल पम्‍प) एवं मोडी, खातीखेडा, धनगांव, कौज्‍या, बरवाडा, देवरानएवं पलासिया में 0.49 करोड लागत से नवनिर्मित उप स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र भवन एवं सीएचओ आवास के कार्यो का लोकार्पण भी करेंगे। साथ ही आजीविका मिशन के तहत ग्राम मेढकी में 0.44 करोड की लागत से निर्मित, रोजगार के लिए वर्कशॉप, एवं 0.37 करोड की लागत से ग्राम जुनापानी, बधावाएवं लुहारिया जाट में प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना के तहत निर्मित कृ‍षक सुविधा केंद्रों का लोकार्पण करेंगे। मुख्‍यमंत्री डॉ.यादव नीमच नगरपालिका के वार्ड नम्‍बर 7 में 0.32 करोड की लागत से निर्मित मुख्‍यमंत्री संजीवनी क्लिनिक निर्माण कार्य एवं पुलिस लाईन कनावटी में 0.28 करोड की लागत के लॉन टेनिस खेल मैदान का भी लोकार्पण करेंगे।

Chania