Tuesday, April 16th, 2024 Login Here
सभी वर्गो के हितों का समावेश है कांग्रेस का न्याय पत्र तीन करोड महिलाओं को लखपति दीदी बनाकर सशक्त बनाऐगी मोदी सरकार कुत्तों के आतंक से शहरवासी परेशान, कथित पशु प्रेमी पड रहे प्रशासन पर भारी रतलाम के सैलाना में युवक की चाकू मारकर हत्या: बाड़े में सो रहे व्यक्ति की हत्या कर जमीन में गाढा शव ट्रेन गरीबों की, किराया स्पेशल आग बुझाने दौड़े बाराती, दो कुएं में गिरे, मौत: हर परिवार की एक महिला को देगे एक लाख, तीस लाख युवाओ को मिलेगा रोजगार- श्री दिलीपसिंह गुर्जर सुनहरे भविष्य का रोड मैप है भाजपा का घोषणा पत्र चंदवासा की यूको बैंक में आधी रात को आगजनी लॉज में ठहरे व्यापारी को चमकाकर पुलिस ने की अवैध वसूली, कप्तान ने किया आरक्षक को लाइन हाजिर अफीम किसानों के लिए सीपीएस पद्धती को समाप्त करेंगे दिनभर बादल छाऐ, शाम को हल्की बारिश शादी के लिए दबाव डालने पर सैनिक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर की हत्या नीमच में क्रिकेट का आनलाइन सट्टा उतारते 8 बुकी गिरफ्तार, 21 को किया नामजद
5 करोड़ 52 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले 12 अन्य निर्माण कार्यों का भी भूमिपूजन
मंदसौर।
विकसित भारत-विकसित मध्यप्रदेश के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश में विभिन्न विकास परियोजनाओं का वर्चुअल भूमिपूजन लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 99.14 करोड़ की लागत से मंदसौर में निर्मित होने वाले औद्योगिक पार्क जग्गाखेड़ी चरण-2 का वर्चुअल भूमिपूजन किया।इस पार्क का कुल क्षेत्रफल 72.38 हेक्टेयर क्षेत्र है। यह पार्क आगामी 18 माह की अवधि में पूर्ण होगा। इस पार्क के निर्माण से जिले के 1100 लोगों को रोजगार प्राप्त होगा। मल्टी प्रोडक्ट औद्योगिक पार्क जिसमें सीमेंट कांक्रीट रोड, पुलिया, जल आपूर्ति, सीवर सिस्टम, ड्रेनेज, विद्युतीकरण कार्य आदि जैसी बुनियादी सुविधाएं प्राप्त होगी। विकसित भारत-विकसित मध्यप्रदेश के अंतर्गत भूमि पूजन का जिला स्तरीय कार्यक्रम नगर पालिका सभागृह में आयोजित किया गया। उक्त कार्यक्रम के दौरान मंदसौर विधायक विपिन जैन, नगर पालिका अध्यक्ष रमादेवी बंशीलाल गुर्जर, पार्षद व अन्य जनप्रतिनिधि, एसपी अनुराग सुजानिया, सीईओ जिला पंचायत कुमार सत्यम, अपर कलेक्टर विशाल सिंह चौहान, अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदसौर जिले के 12 अन्य निर्माण कार्य जो की 5 करोड़ 52 लाख रुपए की लागत से निर्मित होंगे। उन निर्माण कार्यों का वीसी के माध्यम से भूमिपूजन किया। इन निर्माण कार्यों में 1 करोड़ 12 लाख से निर्मित होने वाला जग्गाखेडी नई आबादी बस्ती से साबाखेडा पलेवना तक सड़क मार्ग, 40-40 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले भीमरूण्डी हनुमान मंदिर व ग्राम सरसोद धुंधडका,आकोदडा मगरा माताजी मंदिर, ढाबला देवल, रामदेव मंदिर कचनारा, हरनेश्वर महादेव मंदिर घसोई, सॉवरिया मंदिर गरडा, बकाना में भडकेश्वर माताजी मंदिर, शनि मंदिर अरनिया जटिया, आंत्री खुर्द,बरखेडा देव में यात्रियों के विश्राम के लिए स्थाई शेड निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया ।

Chania