Tuesday, April 16th, 2024 Login Here
सभी वर्गो के हितों का समावेश है कांग्रेस का न्याय पत्र तीन करोड महिलाओं को लखपति दीदी बनाकर सशक्त बनाऐगी मोदी सरकार कुत्तों के आतंक से शहरवासी परेशान, कथित पशु प्रेमी पड रहे प्रशासन पर भारी रतलाम के सैलाना में युवक की चाकू मारकर हत्या: बाड़े में सो रहे व्यक्ति की हत्या कर जमीन में गाढा शव ट्रेन गरीबों की, किराया स्पेशल आग बुझाने दौड़े बाराती, दो कुएं में गिरे, मौत: हर परिवार की एक महिला को देगे एक लाख, तीस लाख युवाओ को मिलेगा रोजगार- श्री दिलीपसिंह गुर्जर सुनहरे भविष्य का रोड मैप है भाजपा का घोषणा पत्र चंदवासा की यूको बैंक में आधी रात को आगजनी लॉज में ठहरे व्यापारी को चमकाकर पुलिस ने की अवैध वसूली, कप्तान ने किया आरक्षक को लाइन हाजिर अफीम किसानों के लिए सीपीएस पद्धती को समाप्त करेंगे दिनभर बादल छाऐ, शाम को हल्की बारिश शादी के लिए दबाव डालने पर सैनिक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर की हत्या नीमच में क्रिकेट का आनलाइन सट्टा उतारते 8 बुकी गिरफ्तार, 21 को किया नामजद
आरोपी गिरफ्तार, सीबीएन नीमच व सिंगोली टीम ने की कार्रवाई
नीमच।
नशीले पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए चलाए जा रहे विरोधी अभियान में विशिष्ट गुप्त सूचना पर केंद्रीय नारकोटिःस ब्यूरो (सीबीएन), नीमच के अधिकारियों ने सिंगोली तहसील के ग्राम-मानपुरा में संदिग्ध घर दबिश देकर घर, बाड़ा और वाहन की तलाशी ली। टीम ने 63 किलो 500 ग्राम अफीम जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी यह अफीम राजस्थान के तस्करों को सप्लाई करने वाला था।
उप नारकोटिक्स आयुक्त डॉ. संजय कुमार ने बताया कि भानपुरा मैं एक तस्कर ने घर न बाड़े में अफीम का स्टाक कर रखा है। राजस्थान के तस्करों तक पहुंचाने के लिए वाहनों में अफीम रखी हुई है। तत्काल नीमच व सिंगोली सीबीएन अधिकारियों की टीम गठित कर रवाना की। टीन ने बुधवार को रात में मानपुरा गांव में पहुंचकर संदिग्ध घर की पहचान कर दबिश दी। टीम को देख तस्कर ने भागने का प्रयास किया। जिसे टीम ने दबोच लिया। इसके बाद घर, बाड़े की तलाशी ली। प्लास्टिक की थैलियों में भरकर रखी 42 किलो 700 ग्राम अफीम जब्त की । बाड़े में खड़ी स्विफ्ट कार की तलाशी लेने पर 20 किलो 800 ग्राम अफीम मिली। कार, अफीम जब्त कर आरोपी को लेकर टीम सीबीएन आफिस पहुंची। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एःट में प्रकरण दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। इससे राजस्थान के तस्करों के बड़े सिंडिकेट का खुलासा होने की संभावना है। गिरफ्तार आरोपी लंबे समय से अफीम की तस्करी कर रहा था। जिसकी सीबीएन को जानकारी मिलने पर लगातार नजर रखी जा रही थी। बुधवार को अफीम का बड़ा स्टाक लगे होने की सूचना मिलते ही टीम ने दबिश देकर सफलता प्राप्त की।

Chania