Tuesday, April 16th, 2024 Login Here
सभी वर्गो के हितों का समावेश है कांग्रेस का न्याय पत्र तीन करोड महिलाओं को लखपति दीदी बनाकर सशक्त बनाऐगी मोदी सरकार कुत्तों के आतंक से शहरवासी परेशान, कथित पशु प्रेमी पड रहे प्रशासन पर भारी रतलाम के सैलाना में युवक की चाकू मारकर हत्या: बाड़े में सो रहे व्यक्ति की हत्या कर जमीन में गाढा शव ट्रेन गरीबों की, किराया स्पेशल आग बुझाने दौड़े बाराती, दो कुएं में गिरे, मौत: हर परिवार की एक महिला को देगे एक लाख, तीस लाख युवाओ को मिलेगा रोजगार- श्री दिलीपसिंह गुर्जर सुनहरे भविष्य का रोड मैप है भाजपा का घोषणा पत्र चंदवासा की यूको बैंक में आधी रात को आगजनी लॉज में ठहरे व्यापारी को चमकाकर पुलिस ने की अवैध वसूली, कप्तान ने किया आरक्षक को लाइन हाजिर अफीम किसानों के लिए सीपीएस पद्धती को समाप्त करेंगे दिनभर बादल छाऐ, शाम को हल्की बारिश शादी के लिए दबाव डालने पर सैनिक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर की हत्या नीमच में क्रिकेट का आनलाइन सट्टा उतारते 8 बुकी गिरफ्तार, 21 को किया नामजद
नीमच। नीमच सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नीमच-सिगोली रोड़ पर भैरव घाटी के पास बुधवार-गुरुवार रात एक दर्दनाक सडक़ हादसा हो गया। हादसे में एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत ही गई। जबकि एक अन्य गंभीर घायल हो गया। जिसे एम्बुलेंस से नीमच जिला चिकित्सालय ले जाया गया।
जिला चिकित्सालय से मिली जानकारी के अनुसार, नीमच-सिंगोली मार्ग पर बुधवार-गुरुवार की रात छगनलाल पिता पिता हीरालाल उम्र 55 वर्ष जाति रावत निवासी नरसिंहपुर जिला नीमच और अमरीत पिता रामचंद्र उम्र 25 वर्ष जाति रावत निवासी चडोली जिला नीमच बाइक से नीमच से सिंगोली की ओर जा रहे थे। इसी दौरान भैरव घाटी पर सडक़ किनारे पंचर होने के कारण खड़े एक पिकअप में बाइक जा घुसी।हादसे में बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें 108 एम्बुलेंस के पायलट दशरथ व्यास और ईएमटी राहुल पाटीदार द्वारा नीमच जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां अमरीत पिता रामचंद्र को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। तो वहीं गंभीर घायल छगनलाल का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है। मृतक के परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

Chania