Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

मंदसौर निप्र। श्री गोपालकृष्ण गौशाला में आश्रय प्राप्त गोवंश की सेवा सुश्रुवा को लेकर आचार्य श्री नानेश जन्मशताब्दी वर्ष के अंतर्गत आयोजित सेवा प्रकल्पो में साधुमार्गीय शान्त क्रांति महिला मण्डल की छ: सेवाभावी सदस्याओं ने वार्षिक गोपालन योजनान्तर्गत छ: गौवंश को गोद लिया । गोपालकृष्ण गौशाला में इन छ: सदस्य श्रीमती बेला अजीत जैन, श्रीमती मधु शेखर कासमा, श्रीमती उषा सुरेन्द्र जरक, श्रीमती दीपिका दिनेश जैन, श्रीमती विजयलक्ष्मी अजीत पामेचा, श्रीमती अन्जना हस्तीमल कोचटटा के द्वारा 18000 रू की राशि भेंट की गयी। वर्षभर इन गौवंश के आहार की व्यवस्था इन दानदाताओं की ओर से संस्था द्वारा की जाएगी।
श्री गोपालकृष्ण गौशाला के अध्यक्ष अनिल संचेती द्वारा इन सेवाभावी सदस्याओं द्वारा गौमाता के निमित्त वार्षिक गोपालन योजनान्तर्गत जो दानराशि संस्था को दी गयी है उसके लिए धन्यवाद सभी को धन्यवाद दिया साथ ही गौपालक एवं गौभक्तों को एक घर एक गाय के पालन करने की बात कहीं  और गोपालकृष्ण गौशाला द्वारा गौवंश हित में किए जा रहे सेवा प्रकल्पों की जानकारी दी ।  दानदाता मातृशक्तियों ने भी गोपालकृष्ण गौशाला में गौवंश की सेवा सुश्रुवा को देखकर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि श्री गोपालकृष्ण गौशाला द्वारा आम गौभक्तों के लिए वार्षिक गौपालन की योजना शुरू की हुयी है इसके अंतर्गत कोई भी गौभक्त 3000 रू. की दान राशि संस्था में भेंट कर इसकी रसीद प्राप्त कर सकता है जिसके अंतर्गत वर्षभर उनके निमित्त गो आहार संस्था द्वारा कराया जाएगा । यह योजना आमजन में गौमाता के प्रति आस्था और संरक्षण को लेकर शुरू की गयी । दानदाता गौभक्तों द्वारा जन्मदिवस, पुण्यतिथि एवं किसी भी शुभ प्रसंगो के निमित्त भी वार्षिक गोपालन योजना की रसीद कटवाई जा सकती है जिससे इन मूक पशुओं को भी अपने मांगलिक प्रसंगो में हम शरीक कर सकते है।

Chania