Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

युवराज हत्याकाण्ड के आरोपी अनिस का अवैध मकान ढहाया
मंदसौर निप्र। जिलें में गुण्डे-बदमाशों के खिलाफ पुलिस का अभियान सतत जारी है जिसमें बदमाशों के अवैध निर्माण ढहाएें जा रहे है । इसी कड़ी में बुधवार को भावगढ़, नाहरगढ़, कोतवाली, पिपलियामण्डी, सुवासरा, नारायणगढ़ आदि थाना क्षेत्रों में पुलिस तथा प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्यवाही को अंजाम दिया। कोतवाली पुलिस ने युवराज सिंह हत्याकाण्ड में फरार आरोपी अनिस पिता रईस मेवाती के अभिनंदन कॉलोनी में स्थित अवैध मकान के हिस्से को गिरा दिया, वहीं भावगढ़ पुलिस ने तकरीबन 5 वर्षो से फरार चल रहे पंजाब पुलिस के आरोपी अफीम तस्कर को गिरफ्तार किया है, उक्त आरोपी अपनी पत्नि तथा एक अन्य सहयोगी के साथ पिपलियामण्डी में रहकर ग्राम गरोड़ा में स्थित वेयर हाऊस पर मैनेजर का काम कर रहा था । उक्त तस्करी के मामलें में आरोपी अवतारसिंह, पत्नि  तथा उसका साथी मनोहर सभी आरोपी है । पिपलियामण्डी पुलिस ने श्यामलाल पिता मोड़ाराम कुमावत के द्वारा किए गए कनघट्टी गांव में अतिक्रमण को हटाया, इधर सुवासरा पुलिस ने अमजद पिता नूर खान, नारायणगढ़ पुलिस ने बाबु गायरी एवं गुणवंत पाटीदार के अवैध अतिक्रमण की नपती की तथा उन्हें नोटिस जारी किए है ।
भावगढ़ थाना प्रभारी बलदेव यादव ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा मिले निर्देशों पर कार्यवाही करते हुए सूचना मिली की ग्राम गरोड़ा क्षेत्र में रहने वाले भगवती पाटीदार के द्वारा अपने भाई की पत्नि तुलसीबाई के नाम से गांव में ही वेयर हाऊस का संचालन किया जाता है, वेयर हाऊस के आसपास जमीन पर अवैध रूप से अतिक्रमण किया हुआ है, सूचना के बाद प्रशासन की टीम के साथ मौके पहुंचे, यहां जांच में जहां एक तरफ अतिक्रमण होना पाया गया वहीं दूसरी तरफ वेयर हाऊस का मैनेजर पुलिस को देख छिपने लगा। संदिग्ध दिखाई देने पर जब मैनेजर अवतारसिंह पिता फौजासिंह जाट सिक्ख निवासी भटीण्डा पंजाब से पुछताछ की तो जानकारी सामने आई कि अवतारसिंह तकरीबन 5 वर्षो से जेल से फरार है, 17 किलो अफीम की तस्करी करते हुए भटीण्डा पुलिस ने अवतारसिंह, उसकी पत्नि   तथा एक अन्य साथी मनोहर को गिरफ्तार किया था । टीआई ने बताया कि अवतारसिंह तथा उसकी पत्नि पैरोल पर बाहर आएें और बाद में फरार हो गए और पिपलियामण्डी क्षेत्र में रह रहे थे। पंजाब पुलिस को आरोपियों की जानकारी दी गई है तथा पुलिस के थाने पर पहुंचने पर आरोपी को उन्हें सौपा जाएगा । टीआई ने बताया कि वेयर हाऊस संचालक भगवती पाटीदार का कहना हे कि आरोपी अवतारसिंह कोई दो से तीन माह पहले से ही वह उनके यहां काम कर रहा है।
आरोपी अनिस का मकान ढहाया तो माँ की निकली चीखे - विहिप नेता युवराज सिंह चौहान की हत्या करने के मामलें में फरार चल रहे आरोपी अनिस पिता रईस मेवाती निवासी अभिनंदन कॉलोनी के  मकान की हाल ही में कुछ दिनों पूर्व नगर  पालिका के कर्मचारियों के द्वारा नपती की गई थी, नपती में उक्त मकान का अधिकांश हिस्सा अवैध पाया गया जिसके बाद मकान को तोड़ने और अतिक्रमण हटाएें जाने को लेकर नोटिस भी जारी किए गए थे । नोटिस मिलने के बावजुद अतिक्रमण नही हटाएें जाने पर बुधवार को नगरपालिका की टीम के साथ पुलिस टीम अभिनंदन नगर पहुंची, यहां अनिस के मकान के आगे के हिस्से को जेसीबी के माध्यम से गिरा दिया गया, कार्यवाही से पहले पुलिस तथा नगरपालिका कर्मचारियों ने मकान के अंदर रखे सामान को निकाला तथा सुरक्षित स्थान पर रखवाया जिसके बाद कार्यवाही की गई । इधर मकान ढहते देख आरोपी अनिस की माँ रोने तथा चिखने लगी और जमीन पर गिर पड़ी । महिला की स्थिति को देख तत्काल महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें सहारा दिया और बाद में सुरक्षित स्थान पर बिठाया ।
बाबु बिल्लोद के मकान  की नपती - नाहरगढ़ टीआई ने बताया कि कुख्यात तस्कर तथा हत्या एवं हत्या के प्रयास जैसे संगीन अपराधों में लिप्त रहने वाले आरोपी बाबु खां तथा उसके पुत्र आरोपी अब्दुल के मकान की प्रशासन तथा पुलिस के द्वारा बुधवार को नपती की गई, नपती के पश्चात नियमानुसार नोटिस दिए गए है जिसमें स्वयं अतिक्रमण हटाएें जाने को कहा है, अतिक्रमण नही हटाएें जाने की स्थिति में प्रशासन के द्वारा जल्द ही अतिक्रमण हटाएें जाने की बात कहीं गई है ।  पिपलियामण्डी पुलिस ने बताया कि भू-माफिया श्यामलाल पिता मोडाराम कुमावत निवासी कनघट्टी के द्वारा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किया हुआ था, उक्त अतिक्रमण की नपती कर उसे हटाया गया है।  सुवासरा पुलिस ने बताया कि अवैध अतिक्रमण करने वाले अमजद पिता नूर खान निवासी सुवासरा को भी अवैध निर्माण करने को लेकर नोटिस जारी किया गया है । नारायणगढ पुलिस ने बताया कि नेता गुणवंत पाटीदार एवं बाबु गायरी के द्वारा भी अवैध अतिक्रमण किए जाने के चलते प्रशासन ने नोटिस जारी किए है ।
Chania