Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी
स्वतंत्रता सेनानी श्री नारायण प्रसाद गुप्ता की स्मृति में हुआ आयोजन
मंदसौर । वैश्य महासम्मेलन मंदसौर जिला युवा इकाई के तत्वावधान में आज 8 फरवरी को सम्पूर्ण मध्यप्रदेश के साथ साथ मंदसौर में भी वैश्य समाज के जनक स्वतंत्रता सेनानी श्री नारायण प्रसाद गुप्ता की स्मृति में रक्तदान महादान शिविर का आयोजन करके आज का दिन संकल्प दिवस के रूप मे मनाते हुए जिला चिकित्सालय मंदसौर में दस यूनिट रक्तदान वैश्य महासम्मेलन के प्रांतीय महामंत्री श्री जगदीश अग्रवाल गरोठ के मुख्य आतिथ्य , जिला प्रभारी श्री नरेन्द्र अग्रवाल की अध्यक्षता एवं , जिलाध्यक्ष श्री सुरेश सोमानी , जिला उपाध्यक्ष श्री विनोद मेहता की विशेष उपस्थिति में सर्वश्री अप्रेश भंडारी ने आज 19 वी बार ,आशीष अग्रवाल चतुर्थ , शैलेश पोरवाल ,रौनक मालपानी , सुनील पालीवाल ,मुकेश गुप्ता नाहरगढ़ , राकेश दुग्गड ,क्रमश तीसरी बार, अंकित जैन ,महेश मुजावड़िया मेलखेड़ा , व राजेश फरकिया क्रमश दुसरी बार रक्तदान किया। सभी रक्तदाताओं का संस्था की ओर से सम्मान किया गया।
रक्तदान समारोह को सम्बोधित करते हुए प्रांतीय महामंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में वैश्य समाज की स्थापना करने में स्व.श्री नारायण प्रसाद जी गुप्ता का बहुत बड़ा योगदान है। ऐसे महापुरुष की स्मृति को चीर स्थाई बनाने हेतु आज सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में प्रत्येक जिला मुख्यालय पर रक्तदान शिविर के आयोजन आयोजित कर आज के पुनीत दिवस को संकल्प दिवस के रूप में मनाया जा रहा हैं।
जिला प्रभारी श्री नरेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि वैश्य समाज के प्रांतीय अध्यक्ष श्री उमाशंकर गुप्ता केआव्हान पर प्रतिवर्ष 8 फरवरी को प्रदेश में रक्तदान शिविर के आयोजन किये जा रहे हैं। मंदसौर में भी युवा इकाई ने प्रेरणादायी कार्य करते हुए 21 यूनिट का लक्ष्य रखा और आज 10 यूनिट रक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती जरूरतमंद मरीजो को प्रदान कर उन्हें जीवन जीने का अवसर प्रदान किया।
जिलाध्यक्ष श्री सुरेश सोमानी ने कहा कि वैश्य महासम्मेलन की सक्रियता मंदसौर जिले में प्रत्येक क्षेत्र में बनी हुई है। जरूरतमंदों की मदद में वेश्यजन सदैव अग्रणी है। महिला इकाई जिलाध्यक्ष श्रीमती श्वेता अग्रवाल ने कहा कि मानवसेवा के इस मिशन में मातृशक्ति भी सदैव अग्रणी रहती है।
युवा इकाई जिलाध्यक्ष श्री राकेश दुग्गड ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि युवा इकाई के प्रांतीय अध्यक्ष श्री राजकुमार गुप्ता के नेतृत्व में प्रदेश में युवा इकाई ततपरता से कार्य करने में जुटी हुई है। आज 21 यूनिट रक्तदान करने का लक्ष्य रखा गया था। दस यूनिट दिया गया। शेष रक्तदान इसी माह आवश्यकता अनुरूप जिला चिकित्सालय में प्रदान किया जावेगा।
इस अवसर पर युवा इकाई जिला महामंत्री दिलीप सेठिया, राधेश्याम काला, सचिन पारिख , आशीष पोरवाल , मनीष पारिख ,रविन्द्र काला ,
अंकित जैन,अनिल गुप्ता , प्रमोद डांगी ,श्रीमती शिल्पा दुग्गड सहित बड़ी संख्या वैश्य बन्धु उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन दिलीप सेठिया ने किया आभार सचिन पाटनी ने माना।
Chania