Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी
पिछले दो महिने के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार गणेशचतुर्थीके दिन शनिवार से भीषण बारिश हुई जो रविवार की दोपहर तक चलती रहीं।बारिश इतनी तेज थी कि चारों तरफ पानी ही पानी कर दिया। कल तक सूखे जलस्त्रोतों अपनी पूरी क्षमता से ऊपर बहने लगे है। मंदसौर में शिवना नदी उफान पर है जिसने भगवान पशुपतिनाथ के चरण पखारते हुए चार मुख जलमग्न कर दिये तथा तापेश्वर भगवान का जलाभिषेक किया।
शिवना नदी के अलावा जिले भर में सारे तालाब और नदिया भी पूरी तरह से  लबालब हो गये है। गांधी सागर जलाशय का जलस्तर भी लगातार बढ़ रहा है। इसके अलावा तेज बारिश के कारण मंदसौर नगर की कई बस्तियों में पानी ही पानी हो गया। शिवना नदी में आए उफान को देखने के लिये लोग बड़ी संख्या में पशुपतिनाथ मंदिर और बड़ी पुलिया पर पहुंचे जहां से बाद में पुलिस ने लोगों को हटाया ओर घर जाने के लिये कहा।
 
Chania