Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

बसन्त पंचमी पर जिला प्रेस क्लब में सरस्वती पूजा का आयोजन हुआ
मंदसौर। हम पत्रकार बंधु मां सरस्वती के वरद पुत्र हैं,अपनी शब्द संपदा कलम के माध्यम से अभिव्यक्त करते हैं, हमारे कैमरों से लिए गए चित्र व चलचित्र भी मां वीणापाणी  की साधना का ही एक स्वरूप है। हम सब पर मां सरस्वती की कृपा बनी रहे और जनकल्याण राष्ट्र मंगल के लिए अपने पत्रकारिता के पुनीत कर्तव्य का निर्वहन करते रहें यही आशीर्वाद हमें आज बसंत पंचमी के पावन पर्व पर मां सरस्वती प्रदान करें।
इन विचारों के साथ मंदसौर जिला प्रेस क्लब पर बसंत पंचमी के पावन पर्व पर मां सरस्वती के पूजा के आयोजन  पर वरिष्ठ  पत्रकारों ने अपनी भावनाएं व्यक्त की। 
सरस्वती पूजा के समय पर वरिष्ठ पत्रकार गण सुरेन्द्र लोढ़ा, महावीर अग्रवाल, अशोक झलोया, मंदसौर जिला प्रेस क्लब के संरक्षक द्वय संजय पोरवाल नरेंद्र अग्रवाल, अध्यक्ष ब्रजेश जोशी उपाध्यक्ष गण संजय लोढ़ा, ईश्वर रामचंदानी, प्रकाश सिसोदिया, सचिव पुष्पराज सिंह राणा, कोषाध्यक्ष राहुल सोनी,अनिल जैन, अशोक त्रिपाठी, नेमीचंद राठौर, आलोक शर्मा, सप्रिय गौतम, अजय बड़ोलिया, लोकेश पालीवाल,सुरेश भावसार,पवन उपाध्याय,किशोर ग्वाला,राजेश मालू, शंभूसेन राठौर, रमेश चौहान, रमेश भाटी, पंकज परमार, जितेंद्र शर्मा, विजयेंद्र फांफ़रिया,शोरित सक्सेना रूपेश सोलंकी आदि उपस्थित थे। सरस्वती वंदना बंसीलाल टांक ने प्रस्तुत की पूजा विधि पं.पंकज उपाध्याय ने सम्पन्न कराई। महाआरती व प्रसाद वितरण के साथ पूजा सम्पन्न हुई।ततपश्चात बसन्त पंचमी के प्रसंग पर पत्रकार आलोक शर्मा द्वारा लाये गए पौधे का मन्दसौर जिला प्रेस क्लब परिसर में सभी पत्रकारों की उपस्थिति में रोपण किया गया।
Chania