Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

12 अप्रेल को होगा आॅनलाईन टेलीकास्ट 
मंदसौर । ब्रह्माकुमारीज संस्थान की पूर्व मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी जानकी के नाम पर भारत सरकार के पोस्टल तथा टेलिकम्यूनिकेशन विभाग की ओर से 12 अप्रेल को डाक टिकट जारी किया जायेगा। इस डॉक टिकट को भारत के उपराष्ट्रपति वैकैय्या नायडू समारोह पूर्वक जारी करेंगे। इस मौके पर ब्रह्माकुमारीज संस्थान के अतिरिक्त महासचिव बीके बृजमोहन, कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय, सीबीआई के पूर्व निदेशक डी आर कार्तिकेयन, दादी जानकी की निजी सचिव रही बीके हंसा तथा यूके की बीके जेमिनी भी मौजूद रहेंगी।  
यह जानकारी देते हुए आत्म कल्याण भवन की संचालिका ब्रह्माकुमारी समीता बहन ने बताया कि डॉक टिकट दादी जानकी द्वारा पूरे विश्व में की गयी नारी सशक्तिकरण, एकता, सदभावना और भारतीय संस्कृति के प्रचार-प्रसार की उपलब्धियों को देखते हुए जारी किया जायेगा। दादी जानकी ब्रह्माकुमारीज संस्थान की पूर्व मुख्य प्रशासिका थी जिनका 27 मार्च, 2020 को 104 वर्ष की उम्र में देहावसान हो गया था। उनकी पहली पुण्य तिथि पर 30 मार्च, 2021 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द द्वारा जारी होना था। लेकिन उनके अस्वस्थ होने के कारण यह टल गया था। जो अब भारत के उपराष्ट्रपति वैकैय्या नायडू द्वारा आज सायं 4 बजे जारी किया जायेगा।
बीके समीता बहन ने बताया कि इस समारोह का लाईव टेलिकास्ट 12 अप्रेल की संध्या 4.25 बजे से 5.25 बजे होगा जिसे यूट्यूब के माध्यम से पूरे विश्व में देखा जा सकेगा। आपने मंदसौर में भी श्रृद्धालुओं से अपील करते हुए कहा कि दादी जानकी के नाम पर जारी होने वाले डाक टिकीट के समारोह के अपने घर पर रहकर ही सहभागी बने।
Chania