Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक
 कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम एवं बचाव के लिए आम जन के स्वास्थ्य एवं लोक हितों को दृष्टिगत रखते, जिले में कानून एवं शांति, सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए मैं एन. एस. राजावत अति जिला मजिस्ट्रेट जिला मंदसौर दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144(1) के प्रावधानों को लागू करते हुए मंदसौर जिले की संपूर्ण राजस्व सीमा क्षेत्र के अंतर्गत आदेश जारी होने से दिनांक से आगामी आदेश होने तक कोई भी सामाजिक ,राजनैतिक , खेलकूद , मनोरंजन ,शैक्षणिक ध् सांस्कृतिक ,सार्वजनिक , धार्मिक तथा वैवाहिक कार्यक्रमों के आयोजनों के लिए लोगों का एकत्रित होना पूर्णतः प्रतिबंधित किया जाता है।

सामाजिक ध् राजनैतिक ध् खेलकूद ध् मनोरंजनध्शैक्षणिक ध् सांस्कृतिक ध्सार्वजनिक ध् धार्मिक तथा वैवाहिक आदि अन्य कार्यक्रमों की पूर्व में यदि अनुमति भी ली गई है तो उक्त अनुमति एतद् द्वारा निरस्त की जाती है।

ऑटो, ई-रिक्शा में दो सवारी, टेक्सी तथा निजी चार पहिया वाहनों में ड्रायवर तथा टो पेसेंजरों को (मास्क के साथ) यात्रा करने की अनुमति होगी।

बड़ी सब्जी मण्डियों को छोटे-छोटे स्वरूप में शहरों के विभिन्न भागों में बांटे जाने की कार्यवाही की जाएगी।

किराना के थोक व्यापारियों द्वारा फुटकर किराना दुकानों में सामग्री का प्रदाय सतत एवं निर्बाध रूप से बना रहेगा।

उक्त आदेश का उल्लंघन करने वाले व्यक्ति अथवा व्यक्तियों के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 188 तथा आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 51 से 60 के प्रावधानों के तहत कार्यवाही की जावेगी ।
Chania