Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क

मन्दसौर जनसारंगी। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए  लॉक डाउन चल रहा है , लॉक डाउन होने के कारण पुलिस प्रशासन द्वारा शहर के कई  मार्गो को वाहनों के आवागमन के लिए प्रतिबंधित कर बंद किया गया है, बाजार खोलने में छूट के कारण कुछ रास्ते खोले गये है।
 यातायात प्रभारी धनन्जय शर्मा ने बताया कि लॉक डाउन में पुलिस प्रशासन द्वारा कुछ विशेष प्रकार के व्यापारिक प्रतिष्ठानों को निर्धारित रोस्टर अनुसार खोलने की अनुमति दी गई है।,, रास्ते बंद होने से जनता को परेशानी बाज़ार क्षेत्र में पहुंचने में ना हो इस के लिए आमजन की सुविधा के लिये कुछ रास्ते प्रारंभ किये गए हैं। जिसके अनुसार

अभिनन्दन क्षेत्र, नई आवादी क्षेत्र,। जनता कॉलोनी, चौधरी कॉलोनी, आदि क्षेत्र के लोग यदि घंटाघर नेहरू बस स्टैंड , काला खेत, दया मंदिर, सम्राट मार्केट क्षेत्र में जाना चाहते है वे निम्न मार्ग से जावे
१-  बीपीएल चौराहा से पुलिस पंप से अम्बेडकर चौराहे से कैलाश मार्ग, होते हुए नेहरू बस स्टैंड, कालाखेत, घंटाघर, सम्राट मार्केट जा सकते है।
२- संजीत रोड, किटियानी,  रामटेकरी,नाहर सय्यद, जग्गाखेड़ी, यश नगर, गांधी नगर क्षेत्र से, मार्केट क्षेत्र घंटाघर, काला खेत, सम्राट मार्केट, नेहरू बस स्टैंड जाने के लिए ।
श्री कोल्ड, एमपी बस स्टैंड, नया पूरा रोड, शुक्ला चौक, होकर जा सकेगे,,।।

इसी प्रकार खानपूरा, बरगुण्डा मोहल्ला क्षेत्र के लोग यदि नई आबादी , अभिनन्दन क्षेत्र में अथवा मार्केट क्षेत्र में जाना चाहते है वे राजा गुलाब तिराहे से, पशुपतिनाथ बड़ी पुल से कोर्ट परिसर , मछली मार्केट, अम्बेडकर चौराहा, पुलिस पंप, बीपीएल चौराहा हो कर जा सकते है ।


जो मार्ग पूर्ण रूप से बंद है उनकी जानकारी इस प्रकार है,।
१- गांधी चौराहे से बालाजी मंदिर
२- गांधी चौराहे से बालागंज काला खेत मार्ग।
३ गांधी चौराहे से, सेवा एजेंसी वाला मार्ग।
४- नर्सेज क्वार्टर से भगत होटल मार्ग।
५- एमपी बस स्टैंड से बीपीएल चौराहे तक के समस्त छोटे बड़े रास्ते।
६- होटल सिटी क्राउन से बंटी पान चौराहा मार्ग।
७- गुप्ता कचोरी से अफीम गोदाम रोड ओर पोस्ट ऑफिस मार्ग,
८- रेलवे स्टेशन से उधम सिंग चौराहा तक का मार्ग
९- संजीत नाके से अभिनन्दन जाने वाला मार्ग,। 
१०- प्रताप गढ़ पुलिया से धान मंडी, सदर बाजार मार्ग
११- घंटा घर से सम्राट मार्केट मार्ग, 
१२- घंटा घर से सदर बाज़ार मार्ग।
१३ - नया पूरा रोड को काला खेत से जोड़ने वाले मार्ग, जैसे, मोदी पान कॉर्नर, पाताल लोक वाली गली, माहेश्वरी धर्मशाला वाला मार्ग,, पूर्ण रूप से बंद किया गया है । 
१४- ए टू जेड के सामने से जनता कॉलोनी जाने वाला मार्ग।

Contenment ज़ोन शामिल नहीं है।
Chania