Monday, February 26th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

 रवि के खिलाफ मंदसौर जिले के थानों में अनेक प्रकरण दर्ज

रतलाम,( जगदीश राठौर )पुलिस अधीक्षक रतलाम गौरव तिवारी के निर्देश पर जिले में सक्रिय,संगठित गिरोह तथा हथियारों की तस्करी में लिप्त बदमाशों के खिलाफ सख्त अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच रतलाम पुलिस को अवैध हथियारों की तस्करी करने के मामले में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर वाहन चेकिंग दौरान तीन आरोपियों को अवैध कट्टो के साथ गिरफ्तार किया।
रविवार को पुराने कण्ट्रोल रूम पर प्रेसवार्ता के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने जिले में सक्रिय,संगठित गिरोह तथा तस्करी करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए है। इस दौरान बिलपांक पुलिस को मुखबीर से सुचना मिली थी की 12 सितंबर को एक ईको कार में तीन व्यक्तियों के पास अवैध हथियार है।
सूचना पर बिलपांक पुलिस द्वारा महू-नीमच हाईवे चिकलिया टोल पर इको कार क्रमांक rj 27 cj 1743 को रोक कर चेकिंग की गई,जिसमें तीन व्यक्ति बैठे हुए थे,चेकिंग के दौरान पुलिस को कार में बैठे लोगों के पास से 12 बोर के कुल 5 कट्टे व 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपी से बरामद कट्टे व कारतूस संबंध में कोई वैध लाइसेंस नहीं था। पुलिस ने 5 कट्टो के साथ रवि पिता सुधीर पाटीदार ,कुणाल पितांईल पाटीदार ,राजू पिता लक्ष्मीनारायन पाटीदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 25 ,27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
गिरफ्तार आरोपी रवि पिता सुधीर पाटीदार निवासी अलावदा खेड़ी के मंदसौर जिले के थानों में धारा 307,25,27 आर्म्स एक्ट तथा आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज है। पुलिस अन्य आरोपियों के आपराधिक रिकार्ड की जांच कर रही है।
Chania