Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क

श्री शिवदर्शन वेलफेयर संस्था द्वारा अग्रवाल समाज के अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल का सम्मान
मन्दसौर । ह्यूमन राइट्स वेलफेयर एंड प्रोटेक्शन  ऑर्गनाइजेशन व श्री शिवदर्शन वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा कोरोना काल मे जरूरतमंदों की सेवा करने हेतु अग्रवाल समाज देशी पंचायत के अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल का संस्था की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया गया।
 इस अवसर पर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि संस्था द्वारा जो सम्मान किया गया है यह सम्मान मेरा नहीं संपूर्ण अग्रवाल समाज का सम्मान है । कोरोना संक्रमण के चलते अग्रवाल समाज लगातार मार्च माह से ही जरूरतमंद परिवारों के बीच खाद्यान सामग्री के रुप मे राशन किट उपलब्ध करा रहा है इतना ही नहीं समाज के अनेक महानुभाव के सहयोग से भोजन के पैकेट भी वितरित किए गए हैं साथ ही आवश्यकता पड़ने पर समाज के सहयोग से जरूरतमंद स्कूली बच्चों की  शिक्षण शुल्क भी प्रदान की गई है। अग्रवाल समाज महाराजा अग्रसेन जी के सिद्धांतों पर चलने वाला समाज है।
  श्री अग्रवाल ने कहा कि जिस व्यक्ति के नाम से इस संस्था का गठन किया गया है वह व्यक्ति कोई सामान्य व्यक्ति नहीं था  भगवान पशुपतिनाथ जी की मूर्ति की 21 वर्षो तक रक्षा कर स्थापना करवाई ओर हिंदू महासभा से मंदसौर के प्रथम विधायक बनकर भगवान पशुपतिनाथ की नगरी का नाम पूरे देश मे गौरवान्वित किया। ऐसे महामना व्यक्ति के नाम से श्री शिवदर्शन वेलफेयर फाउंडेशन संस्था का गठन करके परिवारजनों ने उनकी स्मृति को चिरस्थाई बनाने की दिशा में एक बड़ा कार्य किया है।
 संस्था के कार्यों की  जानकारी विश्वमोहन अग्रवाल ने दी। श्री अग्रवाल का स्वागत गोपाल पंसारी , देवेंद्र शर्मा , पराग अग्रवाल , निखिल शर्मा सहित अन्य गणमान्य जनों ने किया। कार्यक्रम का संचालन घनश्याम खत्री ने किया तथा आभार रवि अग्रवाल ने माना
Chania