Monday, February 26th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

ट्वीटर के जरिए कहा मंदसौर की बेटी की मानवीय पहल पर हमें गर्व है
मंदसौर जनसारंगी।
मंदसौर का गौरव बनी अग्रवाल समाज की होनहार बिटियां डाॅ बिपाशा नरेन्द्र गर्ग द्वारा कोरोना महामारी के समय में की गई मानवीय पहल पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान ने प्रशंसा करते हुए गर्व किया। उन्होंने ट्वीटर के जरिए कहा कि मंदसौर की बेटी बिपाशा के इस मानवीय पहल पर हमें गर्व है। मानव सेवा ही ईश्वर की सेवा है। बेटी अपने पवित्र लक्ष्य के ध्येय को पूर्ण करें, मेरी शुभकामनाएं।
उल्लेखनिय है कि कोरोना महामारी के भयावह दौर में चिकित्सकों की कमी है इस आपदा के समय शहर की एक बेटी ने अनुकरणीय उदाहरण पेश किया है। एमबीबीएस करने के बाद हाल ही इंटर्नशिप पूरी करने वाली शहर की श्याम नगर निवासी डा बिपाशा पुत्री नरेंद्र गर्ग ने जिला चिकित्सालय के कोविड-19 वार्ड में निशुल्क सेवाएं देने का निर्णय लेते हुए सेवाएं प्रारम्भ भी कर दी है। मंदसौर की बिटियां की यह सेवा भावना प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चैहान तक पहुंची तो उन्होंने ट्वीटर के जरिएं प्रशंसा और गर्व जताते हुए बिटियां बिपाशा को शुभकामनाएं प्रेषित की। 
अग्रवाल समाज देशी पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल एवं महासचिव ओम अग्रवाल ने बताया कि डा. बिपाशा गर्ग ने एमबीबीएस करके इंटर्नशिप कर ली है। उनके मन में विचार आया कि कोरोना के इस भयावह दौर में चिकित्सकों की बड़ी कमी है और आमजन परेशान हैं।  उन्होंने अपने मन की बात पतिा नरेंद्र गर्ग, मां व भाई को बताई और इच्छा जाहिर कि उनका मन है कि संकट के दौर में वे जिला चिकित्सालय मंदसौर में सेवा करें। पिता नरेंद्र गर्ग ने यह बात विधायक यशपालसिंह सिसोदिया को बताया। विधायक ने तत्काल कलेक्टर मनोज पुष्प एवं सीएमएचओ डा. केएल राठौड़ से बात कर डा. बिपाशा गर्ग के अस्पताल में काम करने की इच्छा पूरी की।

Chania