Monday, February 26th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

विवाह के निमंत्रण बांट कर लोट रहे थे सुवासरा, रास्ते में हो गया हादसा
सुवासरा जनसारंगी।

समीप्रस्थ कुरावत में बीती रात हुए सड़क हादसे में पूर्व जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेता की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक अपनी भतीजी के विवाह समारोह के निमंत्रण पत्र बांटकर मंदसौर से वापस अपने घर लोट रहे थे इसी दौरान सुवासरा के निकट हादसा हो गया और शादी की खुशिया मातम में बदल गई। घटना में कार में सवार दो और लोग घायल हुए जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। रविवार की सुबह मृतक का अंतिम संस्कार हुआ, इससे पूर्व प्रदेश सरकार के नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग, पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार समेत कई भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में पार्टी का झंडा उनके पार्थिव शरीर पर ओढ़ा कर उन्हें सम्मानित किया।
जानकारी के अनुसार मंदसौर के कुरावन में बीती रात बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य, पूर्व सरपंच रोड सिंह (50) की सड़क हादसे में मौत हो गई। परिवार में होने वाले विवाह की निमंत्रण पत्रिका वह रिश्तेदारों को बांटकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार सुवासरा के पास हादसे का शिकार हो गई । बताया जाता है कि 6 फरवरी को उनके भतीजी की शादी है। जिसकी विवाह पत्रिका वितरित करने के लिए वे मन्दसौर मंदसौर गए थे। देर रात वापस लौटते वक्त रात 11.30 बजे उनकी कार पिकअप से टकरा गई। हादसे के दौरान मृतक रोड सिंह खुद कर कार चला रहे थे। उनके साथ कार में बद्री और श्याम सिंह पीछे बैठे थे। हादसे के बाद राहगीरों की मदद से उन्हें मंदसौर अस्पताल भेजा। जहां इलाज के लिए रोड सिंह सोलंकी की मृत्यु हो गई। वहीं दो घायलों का इलाज किया जा रहा है।
रविवार को हुए अंतिम संस्कार में मंत्री हरदीप सिंह डंग, पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार समेत कई भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं समाज के कई वरिष्ठजनों ने भाजपा नेता को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

Chania