Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क


शव को झाड़ियों में फैका, राजस्थान से होली मनाने मामा के यहां आई थी मृतिका

मंदसौर जनसारंगी
मंदसौर में मानवता को शर्मसार करने के साथ ही रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 17 साल के भाई ने अपनी ही 7 साल की चचेरी बहन के साथ पहले दुष्कर्म किया, फिर उसका गला घोंट दिया। हत्या के बाद बिना कपड़ों के ही उसे झाड़ियों में फेंका और घर लौट गया। मासूम होली मनाने राजस्थान के निम्बाहेड़ा से अपने मामा के यहां डोडिया मीणा गांव आई हुई थी। होली के दिन जब सब रंग -गुलाल उड़ा रहे थे, तभी चचेरा भाई उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया। एसपी अनुराग सुजानिया ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना वायडी नगर थाना क्षेत्र के डोडिया मीणा गांव की है। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम 7 बजे 7 साल की बच्ची घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गई। परिजनों को लगा की बच्ची होली खेल रही होगी, काफी देर तक बच्ची नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। बच्ची नहीं मिली तो वायडी नगर पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई।

झाड़ियों में बिना कपड़ों के मृत मिली
काफी तलाश के बाद रात 11 बजे गांव में बनी पानी की टंकी के पास बच्ची के कपड़े मिले। परिजन और पुलिस थोड़ा आगे बढ़े तो झाड़ियों के बीच बच्ची नग्न हालत में मृत मिली। पुलिस तत्काल बच्ची को लेकर मंदसौर जिला अस्पताल पहुंची और पीएम करवाया। पीएम में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। उधर, बच्ची की हत्या को लेकर एक टीम आरोपी की तलाश में जुट गई।
17 साल के भाई ने दुष्कर्म के बाद गला घोंटा
पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची आखिरी बार उसके 17 साल के नाबालिग चचेर भाई के साथ जाते नजर आई थी। इस पर पुलिस ने नाबालिग को पकड़कर पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपी ने पहले बच्ची के साथ टंकी के पीछे ही झाड़ियों में दुष्कर्म किया, फिर उसके रोने और घर पर बताने के डर से उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।
सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे
वायडी नगर थाने की एसआई लक्ष्मी सिसौदिया ने बताया कि पीएम के बाद विसरा लिया गया है। सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे। वहीं, डॉक्टर नवीन मंडलोई के अनुसार प्रारंभिक तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। बच्ची का गला घोंटा गया है।
Chania