Tuesday, April 16th, 2024 Login Here
सभी वर्गो के हितों का समावेश है कांग्रेस का न्याय पत्र तीन करोड महिलाओं को लखपति दीदी बनाकर सशक्त बनाऐगी मोदी सरकार कुत्तों के आतंक से शहरवासी परेशान, कथित पशु प्रेमी पड रहे प्रशासन पर भारी रतलाम के सैलाना में युवक की चाकू मारकर हत्या: बाड़े में सो रहे व्यक्ति की हत्या कर जमीन में गाढा शव ट्रेन गरीबों की, किराया स्पेशल आग बुझाने दौड़े बाराती, दो कुएं में गिरे, मौत: हर परिवार की एक महिला को देगे एक लाख, तीस लाख युवाओ को मिलेगा रोजगार- श्री दिलीपसिंह गुर्जर सुनहरे भविष्य का रोड मैप है भाजपा का घोषणा पत्र चंदवासा की यूको बैंक में आधी रात को आगजनी लॉज में ठहरे व्यापारी को चमकाकर पुलिस ने की अवैध वसूली, कप्तान ने किया आरक्षक को लाइन हाजिर अफीम किसानों के लिए सीपीएस पद्धती को समाप्त करेंगे दिनभर बादल छाऐ, शाम को हल्की बारिश शादी के लिए दबाव डालने पर सैनिक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर की हत्या नीमच में क्रिकेट का आनलाइन सट्टा उतारते 8 बुकी गिरफ्तार, 21 को किया नामजद
मंदसौर।वर्ष 2024-25  के लिये 1 अप्रैल 24 से 31 मार्च 2025 तक की अवधि के लिये नवीनीकरण की प्रक्रिया जारी है। जिसमें 28 एक समूहों में से 25 एक समूहों की मदिरा दुकानों के नवीनीकरण के आवेदन प्रत्र प्राप्त हो गए है। 3 एक समूहों की 11 कम्पोजिट मदिरा दुकानों के नवीनीकरण के आवदेन 22 फरवरी 2024 को सायं 6 बजे तक कर सकते है।
यह जानकारी देते हुए कलेक्टर दिलीप कुमार यादव ने बताया कि लॉटरी के माध्यम से निष्पादित होने वाली मदिरा दुकानों के एकल समूहो के संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला आबकारी कार्यालय सुशासन भवन, नवीन कलेक्टोरेट कार्यालय मंदसौर से प्राप्त की जा सकती है। कुल 25 मदिरा एकल समूहों की 85 कम्पोजिट मदिरा दुकानों हेतु नवीनीकरण का आरक्षित मूल्य रूपऐ 1891256102  है जो जिले के कुल आरक्षित मूल्य का 85.66 प्रतिशत है। इसके अतिरिक्त तीन मदिरा दूकानों जिसमें एकल समूह दलोदा, एकल समुह धुंधड़का, एकल समुह मेलखेडा के नवीनीकरण के लिए कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है । इनके लिए 22 फरवरी के सायं 6 बजे तक आवेदन जमा किए जा सकते है।


Chania