Tuesday, April 16th, 2024 Login Here
सभी वर्गो के हितों का समावेश है कांग्रेस का न्याय पत्र तीन करोड महिलाओं को लखपति दीदी बनाकर सशक्त बनाऐगी मोदी सरकार कुत्तों के आतंक से शहरवासी परेशान, कथित पशु प्रेमी पड रहे प्रशासन पर भारी रतलाम के सैलाना में युवक की चाकू मारकर हत्या: बाड़े में सो रहे व्यक्ति की हत्या कर जमीन में गाढा शव ट्रेन गरीबों की, किराया स्पेशल आग बुझाने दौड़े बाराती, दो कुएं में गिरे, मौत: हर परिवार की एक महिला को देगे एक लाख, तीस लाख युवाओ को मिलेगा रोजगार- श्री दिलीपसिंह गुर्जर सुनहरे भविष्य का रोड मैप है भाजपा का घोषणा पत्र चंदवासा की यूको बैंक में आधी रात को आगजनी लॉज में ठहरे व्यापारी को चमकाकर पुलिस ने की अवैध वसूली, कप्तान ने किया आरक्षक को लाइन हाजिर अफीम किसानों के लिए सीपीएस पद्धती को समाप्त करेंगे दिनभर बादल छाऐ, शाम को हल्की बारिश शादी के लिए दबाव डालने पर सैनिक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर की हत्या नीमच में क्रिकेट का आनलाइन सट्टा उतारते 8 बुकी गिरफ्तार, 21 को किया नामजद
पुलिस को दिया ज्ञापन, निष्पक्ष जांच की मांग
मंदसौर।
जिला सरकारी अस्पताल के सामने देव डायग्नोस्टिक सेंटर के डॉक्टर भरत संगतानी पर दर्ज किया गया है। इसमें एक युवती ने डॉक्टर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। शिकायत में युवती का कहना है कि सोनोग्राफी करते समय नर्स वहां से चली गई और उसके बाद डॉ संगतानी ने उससे छेडछाड़ की। इस कार्रवाई को लेकर चिकित्सकों की लॉबी के साथ सिंधी समाज में भी आक्रोश देखा जा रहा है। डॉ एसोसिएशन से जुड़े चिकित्सक आज एसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पुलिस अधिकारी से इस मामले में चर्चा कर मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की। इसके पहले रात में भी ऑल इंडिया डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सहित शहर के कई डॉक्टर्स ने थाने पहुंचकर इस कार्रवाई का विरोध किया।
सिंधी समाज के लोग भी पहुंचे एसपी कार्यालय

इस घटना को लेकर सिंधी समाज के लोगों में भी खासा आक्रोश देखा जा रहा है। समाजजनों का कहना है कि बिना किसी जांच पड़ताल के पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। समाजजनों ने युवती के आरोपों को निरधार भी बताया। आज समाजजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की।
एसपी को करा चुके  थे अवगत

इधर डॉ भरत संगतानी ने अपने जीजा पर साजिश रचने का आरोप लगाया है। पारिवारिक विवाद के चलते पहले ही उन्होंने पुलिस अधीक्षक को किसी भी तरह की साजिश का शिकार होने की आशंका से अवगत करा चुके थे। उन्होंने इसको लेकर प्रोटेक्शन की मांग भी की थी।
यह है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय युवती पेट में दर्द होने के कारण बुधवार दोपहर करीब 1 बजे अपने भाई के साथ सरकारी अस्पताल गई। यहां डॉक्टर ने सोनोग्राफी कराने को कहा। इस पर युवती अस्पताल के सामने देव डायग्नोस्टिक सेंटर पर पहुंची।युवती का कहना है कि करीब 2 बजे उसका नंबर आया। यहां उसे एक नर्स सोनोग्राफी रूम में छोडक़र चली गई।इसके बाद डॉ भरत संगतानी ने सोनोग्राफी करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट को बुरी नीयत से टच किया और छेड़छाड़ की। युवती ने बताया की डॉक्टर ने उसे रात में आने को भी कहा। डॉक्टर की हरकत से वह घबरा गई और पूरी घटना अपने भाई को बताई। इसके बाद उसने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई।
युवती को मोहरा बनाकर रची साजिश

इधर मामले में आरोपी डॉ भरत संगतानी ने युवती के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि सोनोग्राफी के दौरान सभी रूल फॉलो किए गए। वहां महिला नर्स भी थी। डॉ ने कहा कि दुबई रहने वाले उनके जीजा ने युवती के साथ मिलकर उन्हें फंसाने के प्लान बनाया है। वे पहले भी उन्हें बदनाम करने की साजिश रच चुके हैं। उन्होंने युवती को मोहरा बनाकर मेरे खिलाफ झूठी साजिश रची हैं।
Chania