Tuesday, April 16th, 2024 Login Here
सभी वर्गो के हितों का समावेश है कांग्रेस का न्याय पत्र तीन करोड महिलाओं को लखपति दीदी बनाकर सशक्त बनाऐगी मोदी सरकार कुत्तों के आतंक से शहरवासी परेशान, कथित पशु प्रेमी पड रहे प्रशासन पर भारी रतलाम के सैलाना में युवक की चाकू मारकर हत्या: बाड़े में सो रहे व्यक्ति की हत्या कर जमीन में गाढा शव ट्रेन गरीबों की, किराया स्पेशल आग बुझाने दौड़े बाराती, दो कुएं में गिरे, मौत: हर परिवार की एक महिला को देगे एक लाख, तीस लाख युवाओ को मिलेगा रोजगार- श्री दिलीपसिंह गुर्जर सुनहरे भविष्य का रोड मैप है भाजपा का घोषणा पत्र चंदवासा की यूको बैंक में आधी रात को आगजनी लॉज में ठहरे व्यापारी को चमकाकर पुलिस ने की अवैध वसूली, कप्तान ने किया आरक्षक को लाइन हाजिर अफीम किसानों के लिए सीपीएस पद्धती को समाप्त करेंगे दिनभर बादल छाऐ, शाम को हल्की बारिश शादी के लिए दबाव डालने पर सैनिक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर की हत्या नीमच में क्रिकेट का आनलाइन सट्टा उतारते 8 बुकी गिरफ्तार, 21 को किया नामजद
सांसद सुधीर गुप्ता के सकारात्मक प्रयास से नीमच को मिली रेलवे में एक और बड़ी सौगात
मंदसौर/नीमच -
सांसद सुधीर गुप्ता के अथक प्रयास क्षेत्र के विकास में लगातार नए आयाम छू रहे हैं। इसी के तहत लोकसभा क्षेत्र के नीमच जिले को बुधवार को रेलवे के क्षेत्र में बड़ी सौगात मिली है जिसके तहत नीमच से सिंगोली रावतभाटा होते हुए कोटा रेल मार्ग के फाइनल सर्वे की स्वीकृति रेलवे के द्वारा दे दी गई।  यही नहीं रेल मंत्रालय द्वारा जारी पत्र में इस मार्ग के फाइनल सर्वे हेतु 5 करोड तीन लाख रुपए से अधिक की राशि की सैद्धांतिक स्वीकृति दे दी गई है।
रेलवे के क्षेत्र में संसदीय क्षेत्र को लगातार विकास के पंख लग रहे है। दो दिन पूर्व ही प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मंदसौर व नीमच रेलवे स्टेशन के पुर्नविकास का शिलान्यास किया गया, वहीं बुधवार को एक ओर बड़ी नीमच जिले को मिली। रेलवे द्वारा 201 किमी से अधिक नीमच से सिंगोली रावतभाटा होते हुए कोटा रेल मार्ग के फाइनल सर्वे की स्वीकृति प्रदान की गई। स्वीकृति मिलने के पश्चात सांसद गुप्ता ने केन्द्रीय रेलमंत्री से मुलाकात कर आभार प्रकट किया। इसी के साथ ही अन्य योजनाओं के बारे में जानकारी दी। इसी के साथ नवीन अन्य योजनाओं को लेकर चर्चा की।
सांसद गुप्ता ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए रेलवे ने पूरे संसदीय क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए हैं । देश में मोदी सरकार हर क्षेत्र में विकास को लेकर द्रढ संकल्पित है उन्होंने नीमच की जनता को इस नई रेल मार्ग की स्वीकृति के लिए बधाई दी और कहा कि इससे निश्चित विकास के कई रास्ते खुलेंगे।

Chania