Tuesday, April 16th, 2024 Login Here
सभी वर्गो के हितों का समावेश है कांग्रेस का न्याय पत्र तीन करोड महिलाओं को लखपति दीदी बनाकर सशक्त बनाऐगी मोदी सरकार कुत्तों के आतंक से शहरवासी परेशान, कथित पशु प्रेमी पड रहे प्रशासन पर भारी रतलाम के सैलाना में युवक की चाकू मारकर हत्या: बाड़े में सो रहे व्यक्ति की हत्या कर जमीन में गाढा शव ट्रेन गरीबों की, किराया स्पेशल आग बुझाने दौड़े बाराती, दो कुएं में गिरे, मौत: हर परिवार की एक महिला को देगे एक लाख, तीस लाख युवाओ को मिलेगा रोजगार- श्री दिलीपसिंह गुर्जर सुनहरे भविष्य का रोड मैप है भाजपा का घोषणा पत्र चंदवासा की यूको बैंक में आधी रात को आगजनी लॉज में ठहरे व्यापारी को चमकाकर पुलिस ने की अवैध वसूली, कप्तान ने किया आरक्षक को लाइन हाजिर अफीम किसानों के लिए सीपीएस पद्धती को समाप्त करेंगे दिनभर बादल छाऐ, शाम को हल्की बारिश शादी के लिए दबाव डालने पर सैनिक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर की हत्या नीमच में क्रिकेट का आनलाइन सट्टा उतारते 8 बुकी गिरफ्तार, 21 को किया नामजद
बिना नंबर की कार में सवार होकर आया था, चोरी गया सामान भी किया जप्त
नारायणगढ़।
नारायणगढ़ पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। बिना नंबर की कार से आए चोर 15 मिनट में एक लाख से अधिक का साउंड सिस्टम चोरी कर फरार हो गए थे। घटना के तत्काल बाद पुलिस ने 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिससे पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले इसी आधार पर पुलिस ने बदमाश को ढूंढ निकाला।
मल्हारगढ़ एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी ने बताया कि नारायणगढ़ थाना क्षेत्र में 28 फरवरी को राज पाटीदार निवासी नारायणगढ ने शिकायत दर्ज करवाई थी। उसने बताया था कि गोपाल मंदिर के पीछे उसके मकान में बने एक कमरे में रखे साउंड सिस्टम एम्पलीफायर की यूनिट जिसकी कीमत 1 लाख 4 हजार 760 रुपए है, अज्ञात बदमाश चुराकर ले गए।
पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर नारायणगढ़ थाना प्रभारी अनिल रघुवंशी के नेतृत्व में एक टीम बनाकर जांच में लगाया। घटना स्थल और इसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला की 26 फरवरी की रात करीब 11 बजे आरोपी एक कार से आए थे और 15 मिनट में ही दरवाजे का ताला तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
करीब 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि कार गुड़भेली होते हुए पिपलियामंडी की तरफ गई है। इसके बाद पुलिस ने कार क्रमांक त्श्र06 ब्ठ 250 को बरामद करते हुए आरोपी घनश्याम पिता समरथ चौहान (22) निवासी पिपलिया पंथ थाना पिपलियामंडी को गिरफ़्तार किया।
पूछताछ में उसने बताया कि पहले वह डीजे साउंड का संचालन करता था, उसे पता था कि नारायणगढ़ के एक कमरे में साउंड यूनिट पड़ी है। उसने साथी शांतिलाल मेघवाल निवासी बरखेडा वीरपुरिया के साथ मिलकर चोरी की वारदात अंजाम दिया था। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी घनश्याम को गिरफ्तार कर चोरी गया सामान बरामद कर लिया है, जबकि उसका साथी शांतिलाल फरार है।

Chania