Friday, March 1st, 2024 Login Here
स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क गुजरात मॉडल से मप्र सरकार रोकेगी चेक पोस्ट पर अवैध वसूली अधिक आवक के चलते मंडी में बढ़ी अव्यवस्था, दिनभर बंद रही नीलामी शाम को शुरु हुई, आधे घंटे बाद फिर बंद, व्यापारी, किसान व हम्मालों का विरोध जारी नीमच से सिंगोली रावतभाटा होते हुए कोटा रेल मार्ग के फाइनल सर्वे की स्वीकृति, 5 करोड़ से अधिक की राशि स्वीकृत 500 जवानों की 45 टीमों ने की अपराधियों की धरपकड़, एक रात में 156 अपराधियों को पकडा मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर पैनल तैयार,मंदसौर संसदीय क्षेत्र से देवीलाल धाकड, यशपालसिंह सिसोदिया, मदनलाल राठौर और सुधीर गुप्ता का नाम दुर्घटनाओं की जांच वैज्ञानिक तरीके से करने के निर्देश लेकिन पुरातन परम्परा अभी भी कायम अव्वल होने का दावा करने वाली नपा में सफाई व्यवस्था बदहाल

मंदसौर निप्र। गांधी चौराहा स्थित सैमसंग शोरूम पर बीती रात अज्ञात बदमाशों ने लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया बदमाश 22 फीट ऊंचे शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुसे और दुकान में रखे डेमो मोबाइल और स्टोर रूम में रखे लाखों रुपए कीमत के मोबाइल चुरा कर फरार हो गए सनसनीखेज चोरी की वारदात में 15 से 20लाख रुपए कीमत के मोबाइल चोरी होना बताए जा रहे हैं। घटना का पता लगने के बाद सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले और आरोपियों की तलाश की जा रही है।
जानकारी के अनुसार गांधी चौराहे पर स्थित सैमसंग मोबाइल शोरूम के संचालक विक्रम गुर्जर गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे शोरूम पर पहुंचे तो शटर का ताला टूटा हुआ देखा उन्होंने तत्काल पुलिस को इत्तला किया और शटर खोल कर अंदर देखा तो दुकान के अंदर रखे सारे मोबाइल गायब थे ।दुकान में डेमो के रूप में भी कई मोबाइल रखे थे और 2 दिन पहले सैमसंग के नए लांच हुए एस10 प्लस मोबाइल जिसकी कीमत 95000 हजार रु बताई जा रही है उसके भी  8 नग  रखे हुए थे। इसके अलावा दूसरे अन्य मोबाइल भी थे जिन्हें अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गए ।मोबाइल चोरी की इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की ।दुकान और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए जिसके अनुसार चोरी सुबह 3रू30 बजे के बाद हुई । अप टू डेट कपड़े पहन कर युवक आए और बेधड़क चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।
जानकार का हो सकता है हाथ
मोबाइल चोरी की घटना जिस तरह से हुई है उसके अनुसार तो किसी जानकार का ही इसमें हाथ है दुकान संचालक विक्रम गुर्जर के अनुसार स्टोर रूम में रखे मोबाइल भी चोरी हुए हैं कोई अनजान व्यक्ति इस तरह से सीधे स्टोर रूम में जा कर चोरी नहीं कर सकता है। ःयोंकि ःयोंकि काफी संभाल कर वहां मोबाइल रखे जाते हैं ।जिस तरह से घटना हुई है उससे लग रहा है कि यह किसी जानकार का ही हाथ हो सकता है जिसे दुकान के बारे में पूरी जानकारी पहले से थी।
सात से आठ लोग हैं घटना में शामिल
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गांधी चौराहे पर लगे पुलिस के सीसीटीवी कैमरे खंगाले इसके अलावा वहां आसपास लगे कैमरे भी पुलिस से देखे हैं जिसके अनुसार करीब 7 से 8 लोग चादर ओढ़ कर दुकान के बाहर घूम रहे हैं संभावना है कि इन्हीं लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है ।पुलिस ने इनकी तलाशी के लिए चारों तरफ नाकाबंदी की है इसके अलावा इंदौर, उज्जैन तक की पुलिस को और राजस्थान में भी पुलिस को अलर्ट किया है। पुलिस का मानना है कि बदमाश ज्यादा दूर तक नहीं निकले होंगे ऐसे में निश्चित ही पुलिस के हाथ लग जाएंगे पूरे मामले की विवेचना के लिए पुलिस ने अलग.अलग टीमें भी गठित की है जल्द से जल्द पुलिस आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है
'शटर का ताला तोड़कर करीब 15 से 20 लाख रुपए कीमत के मोबाइल चुराए गए हैं।जिस तरह से चोरी की वारदात हुई है उससे लगता है कि यह किसी जानकार का ही काम है।अनजान व्यक्ति इस तरह से सीधे स्टोर रूम में घुसकर वारदात को अंजाम नहीं दे सकता है ।
विक्रम गुर्जरएसंचालक सैमसंग शोरूम
शटर के नकुचे को किसी चीज से काटा गया है और फिर 'शटर खोल कर दुकान में प्रवेश किया और वारदात को अंजाम दिया है ।सीसीटीवी कैमरे में 7 से 8 लोग दिखाई दे रहे हैं।इनके बारे में इंदौर उज्जैन तक की पुलिस को खबर की गई है। सोशल मीडिया पर स्केच भी वायरल किए जा रहे हैं।जल्द से जल्द आरोपियों का पता लगा लेंगे ।
राकेश शुःला
 नगर पुलिस अधीक्षक
मोबाईल शोरूम पर चोरी की वारदात के बारे में पुलिस को सुराग मिले है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये प्रयास किये जा रहे है। शीघ्र ही पुलिस को सफलता मिलेगी।
विवेक अग्रवाल एसपी


Chania