Friday, March 1st, 2024 Login Here
स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क गुजरात मॉडल से मप्र सरकार रोकेगी चेक पोस्ट पर अवैध वसूली अधिक आवक के चलते मंडी में बढ़ी अव्यवस्था, दिनभर बंद रही नीलामी शाम को शुरु हुई, आधे घंटे बाद फिर बंद, व्यापारी, किसान व हम्मालों का विरोध जारी नीमच से सिंगोली रावतभाटा होते हुए कोटा रेल मार्ग के फाइनल सर्वे की स्वीकृति, 5 करोड़ से अधिक की राशि स्वीकृत 500 जवानों की 45 टीमों ने की अपराधियों की धरपकड़, एक रात में 156 अपराधियों को पकडा मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर पैनल तैयार,मंदसौर संसदीय क्षेत्र से देवीलाल धाकड, यशपालसिंह सिसोदिया, मदनलाल राठौर और सुधीर गुप्ता का नाम दुर्घटनाओं की जांच वैज्ञानिक तरीके से करने के निर्देश लेकिन पुरातन परम्परा अभी भी कायम अव्वल होने का दावा करने वाली नपा में सफाई व्यवस्था बदहाल

पिपलिया स्टेशन (निप्र)। दो सड़क दुर्घटनाओं में दो युवक घायल हो गए। एक दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार युवक घायल हो गया, वहीं दूसरी घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार रविवार रात्रि 10 बजे करीब पिपलिया-मनासा मार्ग पर गुड़भेली राधास्वामी सत्संग के निकट अज्ञात वाहन ने पिपलिया की ओर आ रही कार को टक्कर मार दी, कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें सवार युवक व महिलाओं को ग्रामीणों ने बाहर निकाला। सूचना पर डॉयल 100 चालक अंकित जाट ने मौके पहुंच घायलों को पिपलिया सरकारी अस्पताल पहुंचाया। बताया गया कार चालक मनासा निवासी सागर पिता दिनेश राठौर अपनी मां व पत्नी के साथ पिपलिया कि ओर आ रहा था, गुड़भेली के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
बाइक सवार घायल:-  दूसरी दुर्घअना में सोमवार रात्रि 7 बजे करीब फोरलेन बही चौपाटी पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार सोनू (25) पिता दशरथ पाटीदार घायल हो गया, जिसे मंदसौर जिला अस्पताल भर्ती कराया।
--------
चोरी गई बाइक बरामद, आरोपी गिरफ्तार
पिपलिया स्टेशन (निप्र)। सात दिन पूर्व पिपलिया बायपास से चोरी गई बाइक पिपलिया पुलिस चौकी ने बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। एएसआई डीएस पंवार ने बताया 4 मार्च को पिपलिया बायपास मार्ग पर बोहरा मस्जिद के पास से काईद जौहर की बाइक चोरी हो गई थी, पुलिस ने धारा 379 में प्रकरण दर्ज किया, विवेचना के दौरान पुलिस ने सोमवार को उक्त बाइक काचरिया चन्द्रावत निवासी बलवंत पिता रामनारायण बावरी से बरामद की। एएसआई पंवार ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।
---------
चोरी करते धराए बदमाशों को लोगों ने धुनाई के बाद किया पुलिस को सुपुर्द, गिरफ्तारी में नही लिया पुलिस ने !
पिपलिया स्टेशन (निप्र)। शादी समारोह में चोरी करते दो बदमाशाें को पकड़कर धुनाई के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार रविवार रात्रि यहां रामेश्वर मांगलिक भवन में विवाह समारोह के बाद देर रात्रि दो तेल व दो घी के डिब्बे, गैस सिलेण्डर चोरी कर बाइक से ले जाते हुए दो बदमाशों को इंदरदेव गुर्जर सहित साथियों ने पकड़ लिया, जिन्हें धुनाई के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बताया गया दोनों युवक हलवाई के साथ ही काम पर आए थे। इधर सोमवार देर शाम तक पिपलिया पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तारी में नही था।
---------
पुलिस सुस्त, बाइक चोर गिरोह सक्रिय
पिपलिया स्टेशन (निप्र)। नगर में बाइक चोर गिरोह सक्रिय है, पुलिस की उदासीनता के चलते चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। जानकारी के अनुसार रविवार शाम रामेश्वरम मांगलिक भवन पर विवाह समारोह में शामिल होने आए खात्याखेड़ी निवासी कन्हैयालाल पिता मोहनलाल माली की बाइक अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गए। कन्हैयालाल ने इसकी शिकायत पुलिस थाने पर भी दर्ज कराई। उल्लेखनीय है कि नगर सहित अंचल में बाइक चोरी की घटनाएं निरंतर बढ़ रही है, पुलिस की उदासीनता से औसतन प्रति सप्ताह एक बाइक चोरी की घटना हो रही है।

थ्रेशर में फंसने से महिला की मौत
मंदसौर निप्र। ग्राम लसुड़ियाईला निवासी एक महिला थ्रेशर मशीन में फंसने से घायल हो गई, महिला की घटना स्थल पर ही मौत होने की बात कहीं जा रही है ।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि ग्राम लसुड़ियाईला निवासी मंजुबाई पति लक्ष्मणदास बैरागी उम्र 50 साल अपने गांव में ही थ्रेशर मशीन पर कार्य कर रही थी, तभी अचानक थ्रेशर मशीन में उक्त महिला उलझ गई । पुलिस ने बताया कि रविवार-सोमवार की मध्यरात्रि करीब 8.30 बजे के आसपास महिला को मृत अवस्था में जिला चिकित्सालय लाया गया । पुलिस ने मामलें में मर्ग कायम कर महिला के शव का सोमवार को पीएम कराया, शव परिजनो को सौप दिया है ।

10 नम्बर नाके पर कार चालक ने मारी टक्कर, एक घायल
मंदसौर निप्र। ग्राम कुणी निवासी एक बाईक चालक को 10 नम्बर नाका क्षेत्र में कार चालक ने टक्कर मार दी। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम करीब 5.30 बजे के आसपास राजस्थान के ग्राम कुणी निवासी एक बाईक पर सवार गणेशराम पिता ताराचंद कुमावत निवासी 65 साल को कार चालक ने टक्कर मार दी, हादसा महू-नीमच हाईवे रोड़ पर स्थित 10 नम्बर नाके पर घटित हुआ । हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया है । इधर घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया । चौकी पुलिस ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद घायल गणेशराम को उच्च स्तरीय उपचार के लिए रैफर किया गया है ।

नाबालिग से छेड़छाड़
गरोठ निप्र। खाती मोहल्ला निवासी एक नाबालिग के साथ गांव के ही एक बदमाश ने छेड़छाड़ की, घटना के बाद आरोपी फरार हो गया । पुलिस ने मामलें में छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है ।
गरोठ पुलिस ने बताया कि खाती मोहल्ला निवासी 17 वर्षीय नाबालिग अपने घर से मार्केट सुबह करीब 8 बजे के आसपास जा रही थी तभी दादावाड़ी के सामने शामगढ़ रोड़ पर पंकज पिता मोहनलाल माली ने नाबालिग को रोका तथा उसके साथ छेड़छाड़ की ।

Chania