Sunday, February 25th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

 भोपाल। देश भर में हल्ला मच जाने के बाद कमलनाथ सरकार ने देशी शराब की दुकानों पर विदेशी शराब बेचने के फैसले पर यू-टर्न ले लिया है। कमलनाथ सरकार की तरफ से कहा गया है कि हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं है।
देसी शराब की दुकान पर विदेशी शराब बेचने की खबरों का सरकार ने खंडन किया है। वाणिज्य कर मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर का बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि सरकार का देसी शराब की दुकान पर विदेशी शराब बेचने का इरादा नहीं है। शराब लाइसेंस की राशि में 15 से 20 फीसदी वृद्धि की गयी है. लाइसेंस रिनुअल की फीस बढ़ायी गयी है। उन्होंने कहा, फिलहाल बीजेपी सरकार की आबकारी नीति ही प्रदेश में लागू है। सरकार नशे को कम करने पर विचार करेगी।
इससे पहले खबर आई थी कि कमलनाथ सरकार ने देशी शराब की दुकानों पर विदेशी शराब बेचने की अनुमति दे दी है एवं एनओसी के लिए इसे चुनाव आयोग के पास भेजा है। सरकार चाहती है कि लोकसभा चुनाव प्रचार से पहले मध्यप्रदेश की देशी शराब की दुकानों पर विदेशी शराब उपलब्ध करा दी जाए।
Chania