Monday, February 26th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

मंदसौर निप्र। ग्राम डिगांव तथा बर्डिया के बीच रविवार को दोपहर करीब 12.30 बजे के आसपास एक ट­ेक्टर चालक ने बाईक पर सवार तीन जनों को टक्कर मार दी, हादसे में मौके पर ही तीनो की मौत हो गई जबकि एक डेढ़ वर्षीय मासूम बालक गंभीर घायल हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रैफर किया गया है ।
अफजलपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम कोलवा निवासी फतेहसिंह पिता मोहनसिंह मीणा अपनी बाईक क्रमांक एमपी 14 बीबी 8617 पर सवार होकर अपनी बेटी दुर्गा के ससूराल पलवई गांव जा रहे थे, बाईक पर फतेहसिंह के साथ पत्नि साणीबाई उम्र 41 साल एवं बेटी दुर्गा उम्र 26 साल तथा नाती किशन उम्र डेढ़ साल सवार थे, दोपहर करीब 12.30 बजे के आसपास ग्राम बर्डिया से आगे डिगांव के समीप एक बिना नम्बर के ट­ेक्टर चालक ने बाईक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाईक के फरकच्चे उड़ गए जबकि हादसे के बाद ट­ेक्टर भी पलटी खा गया । ट­ेक्टर पलटने का कारण बाईक पर सवार लोग ट­ाली तथा ट­ेक्टर के नीचे दब गए, हादसे के बाद राहगीरों ने अन्य ग्रामीणों एवं लोगों की मदद से ट­ेक्टर-ट­ाली के नीचे दबे लोगों को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी । मौके पर ही फतेहसिंह, साणीबाई एवं दुर्गाबाई की मौत हो चुकी थी। जबकि बालक किशन गंभीर घायल हो गया । सूचना के बाद एम्बुलेंस तथा पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाए, वहीं बालक किशन का प्राथमिक उपचार जिला चिकित्सालय में किया गया जिसके बाद बालक को गंभीर अवस्था के चलते उदयपुर रैफर किया गया है । इधर बताया जाता है कि हादसे के बाद ट­ेक्टर चालक  को भी चोंटे अाई लेकिन वह फिलहाल कहा है इसकी जानकारी नही है, वहीं ट­ेक्टर ट­ाली में भी  सात से आठ जने सवार थे उन्हें भी चोंटे लगी है ।


Chania