Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क

दो पक्ष हुए आमने-सामने, उपद्रव मचाने वालों के खिलाफ हुआ प्रकरण दर्ज
मंदसौर निप्र। बुधवार रात एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई, मामलें ने गुरूवार को तुल पकड़ा और एक पक्ष के लोग आरोपी पक्ष के लोगों पर आक्रोशित होकर मारपीट करने पहुंचे, इधर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए, नाबालिग पक्ष के लोगों ने घरो के बाहर खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचाया जिसमें चार से पांच चार पहिया वाहन भी बताए जा रहे है । घटनाक्रम की जानकारी लगते ही कोतवाली टीआई दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन आक्रोशित भीड़ पुलिस के मौके पर पहुंचने के बावजुद भी तोड़फोड़ करने से रूकने का नाम नही ले रही थी तभी बताया जाता है कि कोतवाली टीआई ने लोगों को रूकने का बोला और जब लोग नही माने तो टीआई ने एक हवाई फायर भी किया । लगभग 12 बजे के आसपास हुए इस घटनाक्रम को देखते हुए टीआई ने अतिरिक्त बल भी मौके पर बुलवाया। जानकारी लगते ही कलेक्टर धनराजु एस एवं एसपी विवेक अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे तथा लोगों को समझाईश दी । लगभग तीन घंटे से अधिक चले इस घटनाक्रम के चलते शहर में अफवाहों का दौर भी गरम हो गया, काफी लोगों ने बाजार में अपनी दुकानें तक बंद कर दी, तथा कई लोगों ने सामान दुकानों के अंदर रख लिया । उल्लेखनीय है कि मदारपुरा निवासी कालु पिता मांगीलाल उम्र 60 वर्ष ने क्षेत्र में ही रहने वाली एक आठ वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, बुधवार रात इस मामलें की जानकारी नाबालिग बच्ची ने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन पीड़ित बच्ची के साथ कोतवाली पहुंचे, पुलिस ने मामलें की जानकारी लेने के बाद बच्ची का मेडिकल करवाया। इस मामलें की जानकारी गुरूवार को बच्ची के पक्ष तथा समाजजनों को लगी और वह आक्रोशित हो गए । लगभग 20 से 25 युवक लठ्ठ तथा अन्य हथियार लेकर आरोपी पक्ष के घर जा पहुंचे, इधर आरोपी तो नही मिला लेकिन आक्रोशित भीड़ को देख आरोपी पक्ष के लोग एवं समाजजन भी एकत्र हो गए और देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए ।
पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज
पुलिस ने पीड़ित बच्ची की शिकायत पर आरोपी कालु पिता मांगीलाल के खिलाफ धारा 376, पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है ।
बलवे की धाराओं में भी हुआ प्रकरण दर्ज
पीड़ित पक्ष के लोगों के द्वारा हथियारो के साथ पहुंच मारपीट की गई, यहीं नही वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया गया । पुलिस ने रवि पिता फकीरचंद डागर निवासी मदारपुरा की शिकायत पर अली खान , टीण्डा, सादाब, यादिल, जाफर, रईस, आबिद सहित लगभग 22 आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज की है, पुलिस ने सभी 22 आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 452, 147, 149 तथा एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है ।
विधायक सिसोदिया ने की शांति की अपील
बिती रात मंदसौर में  बिटियां के साथ निदंनीय घटना हुई है घृणित कार्य को अंजाम देने वाले अपराधी को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार भी कर लिया है अपराधी चाहे किसी भी वर्ग या जाति का हो अपराधी अपराधी होता है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए । कानून अपना काम कर रहा है । कठिन परिस्थितियों में जनता संयम का परिचय दे और शांति बनाए रखें । यह बात विधायक यशपालसिंह सिसौदिया ने प्रेस वक्तव्य के माध्यम से कहते हुए बताया कि घटना को लेकर कलेक्टर धनराजु एस एवं पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल से विस्तार के साथ चर्चा हुई है पुलिस ने घटना के तत्काल बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले इसके लिए पुलिस पुरी मुस्तैदी के साथ कार्यवाही करेगी । यह आश्वासन पुलिस अधीक्षक ने दिया है । कानून अपना काम कर रहा है लेकिन जनता भी संयम रखे और पुरी तरह से शांति बनाए रखें।

इनका कहना
मदारपुरा में विवाद की स्थिति निर्मित्त हुई थी। फोर्स ने तत्काल मौके पर पहुंचकर विवाद को बढ़ने से रोक लिया था। सुरक्षा व्यवस्था के लिए क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। मामले में पुलिस की कार्रवाई चल रही है।
-विवेक अग्रवाल, एसपी

Chania