Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

उपहार स्वरुप बेग वितरण प्रारंभ, निरंतर चल रही योजना
मंदसौर निप्र । पाठकों के लिये दैनिक जनसारंगी द्वारा प्रारंभ कि गई ग्राहक वृध्दि योजना को पाठको का भरपूर समर्थन मिल रहा है । योजना के तहत प्रत्येक पाठक को दिये जाने वाले निश्चित उपहार बेग का वितरण शनिवार से प्रारंभ कर दिया गया। दैनिक जनसारंगी के प्रधान संपादक नरेन्द्र अग्रवाल, संपादक लोकेश पालीवाल ने मंदसौर जिले के शामगढ़ में अल्प समय में 300 से अधिक ग्राहकों को योजना से जोड़ने वाले संवाददाता राजु परिहार और मुकेश टांक को  उपहार स्वरुप पाठकों को दिये जाने वाले  बेग वितरित किये गये जो जनसारंगी की योजना से जुड़े पाठकों तक पहुॅचेगे ।
पाठकों के प्रिय दैनिक जनसारंगी समाचार पत्र ने अपने पाठकों के लिये ग्राहक वृध्दि योजना प्रारंभ की है जो निरंतर चल रही है इस योजना में मात्र 500 रुपये में खबर भी, उपहार भी, अखबार भी और विज्ञापन भी दिया जा रहा है । योजना के तहत पूरे वर्ष भर जनसारंगी पाठकों तक समाचार पत्र पहुॅचेगा, वर्ष में एक बार पाठक का एक विज्ञापन भी निःशुल्क रुप से प्रकाशित किया जायेगा इसके साथ ही योजना से जुड़ने वाले प्रत्येक ग्राहक को निश्चित उपहार के रुप में एक आकर्षक बेग दिया जायेगा और लक्की ड­ा में शामिल होने का मौका भी मिलेगा । लक्की ड­ा में प्रथम पुरुस्कार बजाज सीटी 100 बाईक, द्वितीय पुरुस्कार फ्रिज, तृतीय पुरुस्कार वाशिंग मशीन, चतुर्थ पुरुस्कार एलईडी टीवी, पॉचवा पुरुस्कार इलेक्ट­ीक गिजर, छठा पुरुस्कार गेस चुल्हा, सातवा पुरुस्कार मिक्सर, आठवा पुरुस्कार ट­ाली बेग, नवा पुरुस्कार इडक्शन चुल्हा, दसवा पुरुस्कार टोस्टर तथा अंतिम दो अंको पर विजेताओं को दस ग्राम चांदी का सिक्का दिया जायेगा ।
दैनिक जनसारंगी के प्रधान संपादक नरेन्द्र अग्रवाल, संपादक लोकेश पालीवाल, गरोठ भानपुरा के स्थानीय संपादक जगदीश अग्रवाल ने बताया कि जनसारंगी की ग्राहक वृध्दि योजना को मंदसोर, नीमच और रतलाम जिले में पाठकों का भरपूर समर्थन मिल रहा है । शहर से लेकर ग्रामीण अंचल तक बड़ी संख्या में पाठक जनसारंगी की ग्राहक वृध्दि योजना से जुड रहे है । दैनिक जनसारंगी प्रत्येक जन तक पहुॅचने की कोशिश कर रहा है । जनसारंगी की इस योजना से जुड़ने के लिये दैनिक जनसारंगी कार्यालय बस स्टेण्ड मंदसौर तथा जिले में स्थित जनसारंगी समाचार पत्र के प्रतिनिधियों से संपर्क किया जा सकता है ।
Chania