Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,
    अयोध्या भूमि विवाद पर 17 नवंबर तक सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने की संभावना है
    कमलनाथ सरकार ने 1 नवंबर से आगामी आदेश तक मध्यप्रदेश के पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द की
    भारत-बांग्लादेश के बीच इंदौर में 14 से 18 नवंबर पहला टेस्ट, सुरक्षा में अतिरिक्त जवान तैनात रहेंगे

भोपाल. अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के संभावित फैसले और त्योहारों के मद्देनजर मध्यप्रदेश सरकार ने आगामी आदेश तक सभी पुलिकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी है। कमलनाथ सरकार की ओर से शुक्रवार को जारी आदेश में कहा गया है कि राज्य में शांति-सौहार्द और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह फैसला लिया गया। वहीं, भारत-बांग्लादेश के बीच इंदौर में पहले टेस्ट मैच के दौरान भी होल्कर स्टेडियम के आसपास अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती होगी।
सीरीज का पहला मैच 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाएगा। इसी दौरान 17 नवंबर तक अयोध्या मामले में फैसला आने की उम्मीद है। इंदौर रेंज के एडीजी वरुण कपूर ने कहा कि टेस्ट मैच बहुत ही संवेदनशील समय में हो रहा है। पांच दिवसीय मैच के दौरान अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने की उम्मीद है। हमने सुरक्षा व्यवस्था मजबूत रखने के निर्देश दिए हैं। इंदौर के होल्कर स्टेडियम की दर्शकों की क्षमता 27 हजार है।
सोशल मीडिया पर भी पुलिस की बारीक नजर
कपूर ने सोशल मीडिया पर भी नजर रखने के आदेश दिए हैं। उनके मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई भी व्यक्ति उन्माद फैलाने वाले पोस्ट करता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर, उत्तरप्रदेश में योगी सरकार ने पहले ही सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी थी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने लोगों से न्यायपालिका पर विश्वास और शांति बनाए रखने की अपील की है।
Chania