Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

मंदसौर निप्र। नवागत पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने कहा कि अपराधियों में पुलिस का खौफ दिखेगा, अपराधों पर नियंत्रण रहेगा, विभिन्न केसो की विवेचना में पुलिस की तरफ से कमी न रहे अपराधियों को सजा दिला सके ऐसे प्रयास गंभीरता के साथ होंगे पुलिसिंग में राजनीति का हस्तक्षेप स्वीकार नही है बेहतर पुलिसिंग मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है ।
पुलिस अधीक्षक श्री अग्रवाल सोमवार को कंट­ोल रूम पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे इस दौरान उन्होने अपनी प्राथमिकताओं को गिनाया और कहा कि अपराधों को रोकने के लिए विस्तार से कार्य योजना तैयार की जाएगी खेतो से अफीम के डोडे चोरी होने और कुण्डो की सुरक्षा को लेकर विशेष ऐतिहात बरती जाएगी । कंजर वारदात नही हो ऐसे पूरे प्रयास किए जाएंगे । ग्रामीण व दूर-दराज क्षेत्रों में पुलिस की लगातार गश्त होगी । इसके अलावा जघन्य अपराधों में पुलिस विवेचना की कमी न रहे और अपराधियों को उसका लाभ न मिले इसके पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे इसके लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक विशेष सेल का गठन किया जाएगा जो हर विवेचना पर बारिकी से नजर रखेगी, दिन-प्रतिदिन मॉनिटरिंग करेगी । श्री अग्रवाल ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर अपराधों पर अंकुश लगाया जाएगा, जिलें के किसी भी क्षेत्र से पुलिस को सूचना मिले वहां शीघ्रता से पुलिस पहुंचे ऐसी व्यवस्था होगी । आपने कहा कि मेरा उंद्देश्य आम जनता की बेहतरी और जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए अपराधों पर अंकुश लगाना है इसके लिए आम जनता का सहयोग लेकर काम करेंगे । एक सवाल के जवाब में आपने कहा कि पूर्व पुलिस अधीक्षक तुषारकान्त विद्यार्थी ने जो अभियान जिलें में शुरू किए है उन्हें आगे भी जारी रखा जाएगा ।
अपराधों पर लगाए अंकुश
पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने रविवार को पदभार ग्रहण करने के बाद सोमवार की सुबह पुलिस कंट­ोल रूम पर जिलें भर के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली । बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में बेहतर काम करने और आम जनता में पुलिस की अच्छी छबि बनाने और अपराधों पर नियंत्रण करने के निर्देश दिए । उन्होने कहा कि अपराधियों पर प्रभावी कार्यवाही की जाएें, अफीम डोडे और कुण्डे चोरी की घटनाऐ न हो इसके लिए कार्य योजना बनाकर काम किया जाएें । वाहन चोरी की घटनाओं पर भी अंकुश लगे और आम जनता में पुलिस  की अच्छी छबि बने इसके प्रयास किए जाएें ।

Chania