Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

मंदसौर निप्र। ग्राम बेहपुर निवासी एक 58 वर्षीय बुजुर्ग को अज्ञात कारणों के चलते अज्ञात बदमाशों ने पत्थरों से बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया । घटना की जानकारी सोमवार सुबह करीब 8 बजे के आसपास क्षेत्रवासियों ने पुलिस को दी । पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची तथा शव का पंचनामा बनाया । मृतक के चेहरे तथा सिर पर पत्थर तथा अन्य वस्तुओं के वार दिखाई दे रहे थे जिससे स्पष्ट हो रहा था कि मृतक की हत्या की गई है । पुलिस ने प्रारंभिक कार्यवाही करने के बाद शव को पीएम के लिए भिजवाया ताकि और ज्यादा स्थिति स्पष्ट हो पाएें । समाचार लिखे जाने तक पुलिस को पीएम  रिपोर्ट नही मिल पाई थी, लेकिन पुलिस का कहना था कि हत्या की पुष्टि हो चुकी है ।
भावगढ़ टीआई शिवकुमार यादव ने बताया कि सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी कि गरोड़ा मगरे पर ग्राम सगवाली के कच्चे रास्ते में एक शव पड़ा हुआ है, सूचना के बाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, यहां मृतक की शिनाख्त राधेश्याम पिता नंदराम व्यास उम्र 58 वर्ष निवासी बेहपुर थाना भावगढ़ हालमुकाम निवासी बसाड़  राजस्थान के रूप में हुई । टीआई ने बताया कि घटना स्थल की बारिकी से जांच की गई तो पाया कि राधेश्याम को वहीं पास में कुछ दूरी पर मौत के घाट उतारा गया है तथा उसके बाद उसे घसीट कर लाकर घटना स्थल पर फेंका गया है । पुलिस को कुछ पत्थर भी खुन से सने हुए मिले है । पुलिस ने प्रारंभिक कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाया। इधर हत्या की जानकारी पुख्ता होने पर पुलिस ने मृतक के पुत्र महेश व्यास उम्र 25 वर्ष की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है । टीआई ने बताया कि मृतक के पुत्र द्वारा जानकारी दी गई  जिसमें पाया कि मृतक अपने दोनों पुत्र के साथ ग्राम बसाड़ में रहता था जबकि उसकी पत्नि का देहांत पूर्व में ही हो चुका है । टीआई ने बताया कि ग्राम बेहपुर में मृतक की 8 बीघा जमीन तथा एक मकान है, जमीन को लीज पर दिया गया है जबकि मकान किराये पर दे रखा है ।  टीआई के अनुसार मृतक के पुत्र ने बताया कि कई बार मृतक राधेश्याम अपनी जमीन तथा मकान को देखने के लिए बेहपुर आते-जाते रहते थे, अभी भी वह तीन दिन पूर्व घर से बिना बताऐ निकले थे, हालाकि हर बार वह ग्राम बेहपुर मे ही जाते थे जिसके कारण हम दोनों बेटो ने कोई खोजबीन नही, सुबह करीब 8.30 बजे के आसपास हमें सूचना मिली की हमारे पिता राधेश्याम की हत्या कर दी गई है तथा शव गरोड़ा के मगरे पर पड़ा हुआ है जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे ।टीआई के अनुसार महेश ने बताया कि राधेश्याम शराब पीने का आदि भी था। टीआई ने बताया कि शॉर्ट पीएम की जो रिपोर्ट मिली है उसके आधार पर राधेश्याम की हत्या रविवार शाम करीब 6.30 बजे से सोमवार सुबह 8 बजे के बीच की गई है ।

Chania