Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

दिल्ली से हैदराबाद, बैंगलोर तक करीब 45 लाख कीमत की एलईडी की डिलीवरी देने जा रहे ट­क में रतलाम में घटला ब्रिज के पास आग लगने के मामले में पुलिस ने ट­क ड­ाइवर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने अपने महंगे शौक पूरा करने और माल हड़पने की नियत से ट­क में से एलईडी टीवी निकालकर उसे जला दिया और मामले को दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया। पुलिस ने ग्रेटर नोएडा स्थित ट­क ड­ाइवर के घर से एलईडी टीवी बरामद कर ली है।
सोमवार को एसपी गौरव तिवारी ने ओद्योगिक क्षेत्र थाने पर पत्रकार वार्ता कर मामले का खुलासा किया । पुलिस के अनुसार राजेश पिता रामलाल निवासी बीजवासन रोड कापसहेड़ा दिल्ली ने आईए थाने पर इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। फरियादी के अनुसार 25 मार्च को नई दिल्ली से चालक सुंदरसिंह पिता विजयपालसिंह निवासी मेवला गोपालगढ गौतमबुध्द नगर  उप्र एलईडी से भरा ट­क लेकर निकला था। ट­क क्रमांक एचआर 55 ??-1736 उनकी कंपनी गोदारा रोडवेज प्राइवेट लिमिटेड ने कार्गो मूवर्स से लिया है। ट­क में 45 लाख रुपए की एलईडी (टीवी) भरी थी ,जिनकी डिलीवरी हैदराबाद, बैगलोर और कोयंबटूर में करनी थी। परंतु 29 मार्च को सुबह करीब 6 बजे ड­ाईवर सुदंर ने दूसरे ड­ाइवर प्रदीप के मोबाइल से कंपनी में फोन किया। उसने कंपनी के कर्मचारी अनीश कुमार यादव को बताया कि ट­क में रतलाम बायपास पर घटला ओवरब्रिज के समीप आग लग गई है। आग लगने से ट­क में रखी एलईडी भी जल गई हैं। फरियादी राजेश ट­क में आग लगने की सूचना पर स्वयं कार्गो मूवर्स के अनीस के साथ रतलाम पंहुचे जहां घटला ब्रिज के पास ही उन्होंने जली हुई अवस्था में ही खडा ट­क भी पाया। ट­क में करीब 80 से 100 एलईडी जली हुई अवस्था में दिख रही थी, लेकिन इससे कहीं ज्यादा एलईडी गायब थी। राजेश ने इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई कि ड­ाइवर ने ही संभवत: ट­क से निकालकर एलईडी बेच दी या किसी और को दे दी और अपनी चोरी छुपाने के ईरादे से उसने ट­क में भी आग लगा दी ताकि मामले का पता न चलें। पंरतु जब उसे जली हुई अवस्था में एलईडी कम दिखी तो वह ट­क छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर ड­ाइवर के खिलाफ धारा 407, 435 और 201 में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी थी।  एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि इस मामले में ट­क ड­ाइवर सुंदर पिता विजय सहित चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। जिनमें पंकज पिता ब्रजमोहन, गुड्डू पिता जगदीश और रिंकू पिता मूलचंद सभी निवासी उत्तर प्रदेश शामिल है। पुलिस के अनुसार ट­क ड­ाइवर एलईडी टीवी से भरा कंटेनर लेकर दिल्ली से निकला था। चालक ने कंटेनर में से करीब 216 एलइडी टीवी ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर में छिपा दी थी और शेष एलईडी टीवी से भरा ट­क लेकर निकल गया था । रतलाम में घटला ब्रिज के पास आरोपी ने दुर्घटना का रूप देते हुए कंटेनर के केबिन और कंटेनर में आग लगा दी और फरार हो गया जिससे ऐसा लगे कि सारा माल दुर्घटना में जल गया। लेकिन रतलाम में फायर ब्रिगेड द्वारा आग बुझा देने से पूरा माल नहीं जल सका, जिसके बाद फरियादी राजेश ने कंटेंनर देखने के बाद चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी ।
 एसपी गौरव तिवारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएसपी मान सिंह ठाकुर के मार्गदर्शन में और औद्योगिक क्षेत्र टीआई शर्मिला चौहान के नेतृत्व में टीम का गठन किया। विवेचना के दौरान तिरुपति फिलिंग स्टेशन और सारंगपुर टोल नाके से सीसीटीवी फुटेज और आरोपों के फोटो प्राप्त होने पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने कंटेनर से निकाले गए 216 एलईडी टीवी को भी बरामद कर लिया है। आग लगाने के बाद सुंदर अपने तीन साथियों साथ कार से निकल गया था । पुलिस ने कार भी जप्त कर ली है।

Chania