Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

 ग्राम बरखेड़ा क्षेत्र में वीरपुरिया फंटे पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक लक्जरी कार से 40 किलो अवैध डोडाचूरा जप्त किया । कार्यवाही के दौरान पुलिस ने कार को जप्त करते हुए एक आरोपी को भी गिरफ्त में लिया है ।
नारायणगढ़ थाने पर पदस्थ एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि मुखबीर द्वारा सूचना मिलने पर पिपलिया मण्डी नारायणगढ़ आम रोड़ पर स्थित बरखेड़ा वीरपुरिया फंटे पर कार्यवाही, यहां पर स्कोडा कंपनी की सफेद रंग की कार क्रमांक एमएच 20 एवाय 2222 को आता हुआ देखा जिसके रोककर तलाशी ली तो इस दौरान कार की डिक्की में रखे दो कट्टो में 40 किलो डोडाचूरा मिला । कार तथा डोडाचूरा को जप्त कर मौके से रवि पिता भेरुलाल चौधरी कलाल उम्र 20 साल निवासी भदेसर रोड़ गांव मंडफिया थाना मंडफिया जिला चित्तौड़गढ़ राजस्थान को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने मामले में आरोपी के विरुध्द प्रकरण दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय ने उसे 7 जनवरी तक की रिमाण्ड पर पुलिस को सौपा है । एएसआई ने बताया कि आरोपी बुढ़ा क्षेत्र से उक्त माल लेकर निकला था जो कि महाराष्ट­ लेकर जा रहा था । हालांकि मामले में और अधिक पुछताछ की जायेगी ।
 इस कार्यवाही को लेकर सौश्यल मिडिया पर दिन भर चर्चाओं का दौर चलता रहा, चर्चा के अनुसार मामला अफीम से जोड़कर देखा जा रहा था, चर्चा यह भी थी की उक्त कार्यवाही पुलिस ने एक दो दिन पहले ही कर ली थी जिसका खुलासा बुधवार को किया गया । चर्चाओं के अनुसार चार किलो अफीम पकड़े जाने की चर्चा भी जोरो पर रही ...वहीं मामले को मंदसौर के सहकारी बाजार से लेकर संजीत नाका क्षेत्र से जोड़कर भी देखा जा रहा है ....हालांकि इस मामले में समय के साथ ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी .... । इस मामले में नारायणगढ़ टीआई से विस्तृत चर्चा करने के लिये कॉल किया गया परंतु उनसे चर्चा नही हो पाई ।

नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने किया 166 किलो 500 ग्राम अवैध डोडाचुरा बरामद  
प्रतापगढ़  निप्र । धमोत्तर थाना क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान एक पिकप से 166 किलो 500 ग्राम अवैध अफीम डोडाचूरा बरामद  किया ।
थानाधिकारी शंभुसिह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव वृताधिकारी विजयपाल सिंह के निर्देशानुसार नाकाबन्दी की जा रही थी ।इसी दौरान एक बिना नंबरी  मधुरा तालाब की तरफ से एक पिकअप आती हुई नजर आई। जिस पर पिकप चालक द्वारा सामने पुलिस जीप व जाप्ता को  देखकर करीबन 200 मीटर की दूरी से ही पिकप को पीछे भगाने  लगा। जिस पर शंका होने पर थानाधिकारी ने पिकप का पीछा किया ।  इसी दौरान पिकअप चालक द्वारा पुलिस को आता देखकर पिकअप को छोडकर खेतो व झाड़ियों की तरफ भागने लगा। जिस पर थानाधिकारी मय जाब्ता जीप के पिकअप के पास पहुच कर देखा कि पिकप बिना नम्बर की है और उसके अन्दर कोई व्यक्ति नही था। पुलिस ने ड­ायवर की आसपास तलाश की  मगर वह भाग निकला । पिकप की तलाशी लेने पर पिकप के पिछले हिस्से में  8 प्लास्टिक के काले रंग के कटटो में 166 किलो 500 ग्राम अफीम डोडाचूरा होना पाया गया जिस पर पिकप को वजह सबुत जप्त किया गया। पिकअप चालक मौके से फरार है जिसकी तलाश जारी है। बरामदशुदा अफीम डोडाचूरा की अंर्तराष्ट­ीय किमत करीब 1 लाख 70 हजार रुपये बताई जा रही।जांच थाना अधिकारी प्रवीण टांक छोटीसादड़ी को सोपी गई ।  

Chania