Monday, February 26th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी


मन्दसौर निप्र।हर साल की तरह इस साल भी ईद-उल-फितर के मुबारक मौके पर हजरत दुदन सय्यद रहमतुल्लाह अलैह के आस्ताने पर एक रोजा मेले का आयोजन ईद के दूसरे दिन हुआ। मेले का आगाज कुरआन ख्वानी के साथ किया गया। शाम 6 बजे आपके आस्ताने पर चादर पेश की गई। उसके पश्चात् पुरूष पहलवानों की कुश्ती का आयोजन हुआ।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक यशपालसिंह सिसौदिया, महेश जुनवाल, नाहरू भाई फोरमेन, अनिल कियावत, अफजल भाई, इरफान भाई, दिलीप पहलवान, हाजी बाबु खां व हाजी मुंशी खां थे। जिनका इस्तकबाल सैलानी अब्दुल कादर मंसूरी एडवोकेट व अखाड़े के पहलवानों द्वारा किया गया। उक्त कुश्ती के कार्यक्रम में मुख्य मुकाबला राहुल पहलवान मंदसौर केसरी व अन्नू पहलवान मंदसौर के बीच हुआ। कुश्ती में रेफरी की भूमिका राजेश पहलवान व असलम खां पहलवान द्वारा अदा की गई। जीतने वाले पहलवानों को नगद पुरस्कार व शील्ड वितरित किये गये। कार्यक्रम का संचालन मुन्ना भाई बीएसएनएल ने किया एवं आभार रूस्तम पहलवान व सैलानी अब्दुल कादर मंसूरी एडवोकेट ने माना। विशेष अतिथि व पहलवानों ने इस कौमी एकता दंगल में ईद की मुबारकबाद आपस में गले मिलकर दी गई।

 

Chania