Monday, February 26th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

युवा प्रेस परिषद द्वारा विदाई एवं स्वागत समारोह आयोजित
मंदसौर। युवा प्रेस परिषद द्वारा एसपी विवेक अग्रवाल के विदाई समारोह और नवागत एसपी हितेश चौधरी के स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रेस क्लब अध्यक्ष नरेन्द्र अग्रवाल, दशपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष नेमीचंद राठौर सहित वरिष्ठ पत्रकार महावीर प्रकाश अग्रवाल, डॉ. घनश्याम बटवाल, पुष्पराजसिंह राणा, संजय लोढ़ा, संजय पोरवाल, आशुतोष नवाल, ब्रजेश जोशी, कोमलसिंह तोमर तथा अब्दुल वाहिद रईस विशेष रूप से उपस्थित थे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसपी श्री अग्रवाल ने कहा कि समाज के प्रति चिंता रखने वाली मंदसौर जैसी मीडिया मैंने अपने कार्यकाल में कहीं नहीं देखी। अपराधों को नियंत्रण करने की बात हो या कानून व्यवस्था को लेकर कोई निर्णय लेना हो, मुझे मंदसौर जिले में हमेशा पत्रकारों का सकारात्मक सहयोग मिला। युवा प्रेस परिषद द्वारा मेरे विदाई समारोह का जो आयोजन किया इसके लिए मैं परिषद के सभी सदस्यों का हदय से आभारी हूं। नवागत एसपी श्री चौधरी ने कहा कि मीडिया समाज का प्रमुख अंग है। समाज में घटित होने वाली हर अच्छी-बुरी घटना को खबरों के माध्यम से सामने लाता है। पुलिस और प्रशासन समाज का ही एक अंग है। लेकिन मीडिया स्वतंत्र रूप से आमजन की मानसिकता बदलकर उसे सही दिशा प्रदान करने का काम करता है। खबरों के माध्यम से जब अच्छी चीजें सामने आती है तो समाज में अच्छा माहौल व्याप्त होता है।
कार्यक्रम में युवा प्रेस परिषद की ओर से स्वागत भाषण महावीर जैन ने दिया। संचालन ललित पटेल ने किया, आभार सचिन जैन ने माना। इस अवसर पर युवा प्रेस परिषद के आकाश चौहान, नरेन्द्र धनोतिया, मनीष पुरोहित, अनिल जैन, गौरव जोशी, राजेश पाठक, जितेश जैन, संजय भाटी, चित्रेश सोनी, भारतसिंह, दिग्विजयसिंह, देवेन्द्र मोर्य, सलमान खान, प्रीत शर्मा, हिमांशु जैन, विपिन चौहान, रमेश चौहान, कमलेश गढ़िया,  अरविन्द जोशी, जगदीश वसुनिया, अशोक परमार, रोहित सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

Chania