Friday, March 1st, 2024 Login Here
स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क गुजरात मॉडल से मप्र सरकार रोकेगी चेक पोस्ट पर अवैध वसूली अधिक आवक के चलते मंडी में बढ़ी अव्यवस्था, दिनभर बंद रही नीलामी शाम को शुरु हुई, आधे घंटे बाद फिर बंद, व्यापारी, किसान व हम्मालों का विरोध जारी नीमच से सिंगोली रावतभाटा होते हुए कोटा रेल मार्ग के फाइनल सर्वे की स्वीकृति, 5 करोड़ से अधिक की राशि स्वीकृत 500 जवानों की 45 टीमों ने की अपराधियों की धरपकड़, एक रात में 156 अपराधियों को पकडा मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर पैनल तैयार,मंदसौर संसदीय क्षेत्र से देवीलाल धाकड, यशपालसिंह सिसोदिया, मदनलाल राठौर और सुधीर गुप्ता का नाम दुर्घटनाओं की जांच वैज्ञानिक तरीके से करने के निर्देश लेकिन पुरातन परम्परा अभी भी कायम अव्वल होने का दावा करने वाली नपा में सफाई व्यवस्था बदहाल

सख्त कार्यवाही के बाद लायसेंस व बस का परमिट निरस्त
 सुवासरा निप्र। सोमवार को तेज बारिश के चलते सुवासरा अण्डरब्रिज में तीन से चार फिट तक पानी जमा हो गया, पानी जमा होने के बावजुद श्रीराम बस के चालक ने पानी में बस को उतार दिया, लापरवाह बस चालक के खिलाफ कलेक्टर के निर्देशों पर आरटीओ के द्वारा कार्यवाही की गई है ।
उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी तेज बारिश के दौरान एक बस चालक के द्वारा इसी प्रकार की लापरवाही अण्डरब्रिज के नीचे बस को निकालने का कार्य किया था। बस उस दौरान भी अण्डरब्रिज के नीचे फंस गई थी जिसके बाद बस में सवार यात्रियों को बस के ऊपर छड़ाकर अण्डरब्रिज के ऊपर की तरफ खिंचा गया था जिसके कारण कोई जनहानि नही हुई थी लेकिन उस दौरान भी कलेक्टर ने इस प्रकार की लापरवाही करने वालों के खिलाफ सख्त निर्देश जारी करते हुए कार्यवाही की बात कहीं थी साथ ही बस चालक के खिलाफ भी तत्काल कार्यवाही हुई थी । बावजुद इसके लापरवाह बस चालक सुधरने का नाम नही ले रहे है। सोमवार को भी श्रीराम बस  क्रमांक एमपी 09 एफए 5751के चालक ने सुवासरा नगर के अंदर प्रवेश करते हुए अण्डरब्रिज के नीचे भरे पानी में बस को उतार दिया। बस अण्डरब्रिज के बीच में ही बंद हो गई जिसके बाद बहते पानी के चलते यात्रियों को रस्सी के सहारे पानी से बाहर निकाला गया ।
ड­ायवर का लायसेंस व बस का फिटनेस व परमिट निरस्त - उक्त मामलें की जानकारी लगने के बाद आरटीओ के द्वारा ड­ायवर के लाइनेंस को निलंबित करने के साथ-साथ बस का फिटनेस एवं परमिट भी निलंबित किया गया है । आरटीओ के द्वारा बस मालिक को पत्र जारी कर तीन दिवस के भीतर अपना स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है ।

Chania