Friday, June 18th, 2021 Login Here
दो दिन में चार लोगों ने कर ली आत्महत्या/ एक ही दिन में तीन ने मौत को गले लगाया 200 वैक्सीन लगना थी लेकिन 100 ही लगी, ग्रामिणों ने किया हंगामा कलेक्टर ने किया मिनी गोवा यानी कंवला के हर संभव विकास का वादा आरक्षक की मानवता/ घायल को अस्पताल पहुंचाया और घटनास्थल से मिले दस हजार भी लोटाऐ राजाधिराज के पट खुलते ही आराध्य के दर्शन कर हर्षित हुए श्रृद्धालु कोरोना के सक्रिय संक्रमित 24 बचें लेकिन फिर मिला ब्लेक फंगस का संदिग्ध मरीज वैक्सीन लगवाने के बाद मंदसौर के राजाराम ने किया शरीर पर स्टील चिपकने का दावा धर्मातंरण की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन ने खंगाली जेल बारिश से पहले हर बार नोटिस लेकिन सालों से नपा सूची से नाम ही नहीं हट रहे नेहरू बस स्टेण्ड हुआ विरान, उत्कृष्ट स्कूल मैदान में हुआ बसों का बसेरा छोटी पुलिया पर खड़े युवकों से 50 ग्राम स्मैक बरामद चैकिंग में हाथ लगी वाहन चोरों की गैंग, दो आरोपियों से तीन बाईक बरामद आज से राजाधिराज के दरबार में श्रृद्धालुओं को प्रवेश खुले शॉपिंग मॉल, जिम और रेस्टोरेंट, 62 दिन बाद लौटी रौनक कोरोना में सैकड़ों लोगों को खोने के बाद भी हवा की कीमत समझ नहीं आ रही
मंदसौर निप्र । माननीय विशेष न्यायाधीश एनडीपीएस एक्ट श्री रूपेश कुमार गुप्ता   मदंसौर के द्वारा आरोपी गोवर्धनलाल पिता केशुराम भांभी, 52साल,  नि.  माल्याखेडी, थाना वायडी नगर, मदंसौर मप्र को अफीम तस्करी करने का आरोपी मानते हूए 03 वर्ष कारावास एवं 30 हजार रूपये जुर्माना से दण्डित किया गया।
   मीडिया सेल अभियोजन प्रभारी नितेश कृष्णन के बताया कि प्रकरण इस प्रकार है कि दिंनाक- 19.06.2016 को पुलिस थाना पिपलियामंडी के सहायक उप निरीक्षक- जगदीश सीनम को विश्वसीन मुखबिर से सूचना प्राप्त हूई की गोवर्धनलाल भांभी नि0 माल्याखेडी, थाना वायडी नगर का अवैध अफीम लिए महू-नीमच हाई-वे के रास्ते पर जाकर राजस्थान के बाहर से आने वाले तस्कर को देने जा रहे है।  मुखबिर सूचना से कार्यवाही करते हूए पुलिस फोर्स व पंचान को तलब कर मौके पर कार्यवाही करने हेतु रवाना हूए। मौके पर पहूच कर नाकाबंदी की गई। कुछ देर बाद मुखबिर सूचना के अनुसार बताया संदिग्ध व्यक्ति काली पेंट व ब्लू शर्ट में मोटर सायकिल पर आता दिखा, पुलिस फोर्स की सहायता से नाकाबंदी कर उक्त व्यक्ति को रोककर उसका नाम पता पुछते उसने अपना नाम गोवर्धनलाल पिता केशुराम भांभी  का होना बताया। उसकी तलाशी लेने पर 2 किलो मादक पदार्थ अफीम मिली। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर  एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया ।   अभियोजन के द्वारा रखे गए तर्को व साक्ष्यों से सहमत होकर माननीय विशेष न्यायाधीश द्वारा आरोपी गोवर्धनलाल  को अफीम तस्करी करने का आरोपी मानते हूए 03 वर्ष कारावास एवं 30 हजार रूपये जुर्माना से दण्डित किया गया। प्रकरण में अभियोजन का संचालन पदेन लोक अभि योजक/ उप संचालक अभियोजन  बापुसिंह ठाकुर के द्वारा किया गया एवं सक्रिय सहयोग एडीपीओ नितेश कृष्णन के द्वारा किया गया।

Chania