Sunday, February 25th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी
मंदसौर में बुधवार की सुबह सनी खेज घटना में अज्ञात बदमाशों ने  एसआरएम केबल नेटवर्क के संचालक युवराज सिंह चौहान को गोली मार दी जिससे मोके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे ।घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया ।भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। उधर घटना के बाद तत्काल चौहान को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे युवराज सिंह चौहान गीता भवन के निकट एक चाय की होटल पर खड़े थे उसी समय बाइक पर सवार होकर आये बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जाता है कि बदमाशों ने तीन गोली मारी जिससे चौहान की मौत हो गई। घटना के बाद पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। अस्पताल में भी पुलिस बल तैनात किया गया। संघ और हिंदूवादी संगठनों से जुड़े अनेक लोग अस्पताल पहुँचे। उधर घटना के बाद पुलिस अपराधियो को पकड़ने के प्रयास में जुट गई थी।

Chania