Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क

शहर से अतिक्रमण हटाने का दम भरने वाले अधिकारियों का निकला दम
मंदसौर निप्र। स्थानीय श्रीकोल्ड चौराहे पर स्थित गुमटीनुमा अतिक्रमण को हटाने के लिए नगरपालिका अमला सीएम हेल्पलाईन पर शिकायत के बाद पहुंचा, लेकिन व्यापारियों तथा अन्य के आक्रोश के चलते नगरपालिका का अमला उलटे पांव ही वापस लोट गया। उल्लेखनीय है कि नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के बाद हरकत में आई पुलिस एवं प्रशासन ने जिला सहकारी बैंक के बाहर स्थित लगभग दो दर्जन से अधिक गुमटियों को ताबड़-तोड़ तरीके से हटा दिया था, उस दौरान प्रशासन एवं पुलिस का कहना था कि यह तो अभी शुरूआत है शहर के अन्य स्थानों पर अवैध रूप से रखी गुमटियों को भी हटाया जाएगा, लेकिन  उक्त कार्यवाही के बाद कोई कार्यवाही अन्य स्थानों पर देखने को नही मिली, इधर चिन्हित कुछ व्यापारियों पर हुई इस कार्यवाही से व्यापारियों में भी आक्रोश था । कुछ समय के अंतराल के बाद धीरे-धीरे एक बार फिर गुमटीधारियों ने उक्त स्थानों पर गुमटियां रख दी । शनिवार को सीएम हेल्पलाईन पर शिकायत मिलने के बाद नगरपालिका अधिकारी राजेश दावरे दल-बल के साथ एक बार फिर गुमटियों को हटाने के लिए पहुंचे थे , लेकिन मौके पर सारे व्यापारी एक-जुट होकर आक्रोश की मुद्रा में आ गए । व्यापारियों का कहना था कि सिर्फ हम गरीबों की ही गुमटियां नगरपालिका को दिख रही है, पूर्व में हुई कार्यवाही के बाद आज हमारा परिवार चलाना मुश्किल हो रहा है । जानकारी के अनुसार कार्यवाही की जानकारी लगने पर भाजपा नेता नरेश चंदवानी सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए थे । इधर गुमटियों को स्वयं हटाने की बात कहते हुए नगरपालिका का अमला वापस उलटे पांव लोट गया ।
इनका कहना
शिकायत मिलने पर कार्यवाही के लिए अमले को भेजा था, लेकिन मौके पर व्यापारियों ने अपनी समस्या बताई जिसके बाद उन्हें स्वयं गुमटियों को हटाने के लिए समय दिया गया है ।
आरपी मिश्रा, सीएमओ नपा

Chania