Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

युवा प्रेस परिषद द्वारा विदाई एवं स्वागत समारोह आयोजित
मंदसौर। युवा प्रेस परिषद द्वारा एसपी विवेक अग्रवाल के विदाई समारोह और नवागत एसपी हितेश चौधरी के स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रेस क्लब अध्यक्ष नरेन्द्र अग्रवाल, दशपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष नेमीचंद राठौर सहित वरिष्ठ पत्रकार महावीर प्रकाश अग्रवाल, डॉ. घनश्याम बटवाल, पुष्पराजसिंह राणा, संजय लोढ़ा, संजय पोरवाल, आशुतोष नवाल, ब्रजेश जोशी, कोमलसिंह तोमर तथा अब्दुल वाहिद रईस विशेष रूप से उपस्थित थे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसपी श्री अग्रवाल ने कहा कि समाज के प्रति चिंता रखने वाली मंदसौर जैसी मीडिया मैंने अपने कार्यकाल में कहीं नहीं देखी। अपराधों को नियंत्रण करने की बात हो या कानून व्यवस्था को लेकर कोई निर्णय लेना हो, मुझे मंदसौर जिले में हमेशा पत्रकारों का सकारात्मक सहयोग मिला। युवा प्रेस परिषद द्वारा मेरे विदाई समारोह का जो आयोजन किया इसके लिए मैं परिषद के सभी सदस्यों का हदय से आभारी हूं। नवागत एसपी श्री चौधरी ने कहा कि मीडिया समाज का प्रमुख अंग है। समाज में घटित होने वाली हर अच्छी-बुरी घटना को खबरों के माध्यम से सामने लाता है। पुलिस और प्रशासन समाज का ही एक अंग है। लेकिन मीडिया स्वतंत्र रूप से आमजन की मानसिकता बदलकर उसे सही दिशा प्रदान करने का काम करता है। खबरों के माध्यम से जब अच्छी चीजें सामने आती है तो समाज में अच्छा माहौल व्याप्त होता है।
कार्यक्रम में युवा प्रेस परिषद की ओर से स्वागत भाषण महावीर जैन ने दिया। संचालन ललित पटेल ने किया, आभार सचिन जैन ने माना। इस अवसर पर युवा प्रेस परिषद के आकाश चौहान, नरेन्द्र धनोतिया, मनीष पुरोहित, अनिल जैन, गौरव जोशी, राजेश पाठक, जितेश जैन, संजय भाटी, चित्रेश सोनी, भारतसिंह, दिग्विजयसिंह, देवेन्द्र मोर्य, सलमान खान, प्रीत शर्मा, हिमांशु जैन, विपिन चौहान, रमेश चौहान, कमलेश गढ़िया,  अरविन्द जोशी, जगदीश वसुनिया, अशोक परमार, रोहित सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

Chania