Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी
जिला प्रेस क्लब  द्वारा गीत-संगीत के साथ दीपावली मिलन समारोह सम्पन्न
मन्दसौर । मन्दसौर जिला प्रेस क्लब के तत्वावधान में प्रेस क्लब भवन पर गीत-संगीत के साथ मीडिया परिवार का  दीपावली मिलन समारोह का आयोजन हुआ। कार्यक्रम जिला पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी के मुख्य आतिथ्य एवं ब्रह्माकुमारी समिता बहन के विशेष आतिथ्य में सम्पन्न हुआ। समारोह की अध्यक्षता जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल ने की।
पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने कहा कि विचारो और संस्कारों का आदान- प्रदान ऐसे मिलन समारोह के माध्यम से आगे बढ़ता है।भविष्य की योजनाओं पर मंथन होता हैं। आपने मंदसौर की पत्रकारिता की क्वालिटी और क्वांटिटी की तारीफ करते हुए कहा कि मंदसौर के पत्रकारों की परिपक्वता बेहतरीन है,शहर की उन्नती,शांति और सद्भाव के लिये मंदसौर के पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करते हैं। आपने कहा कि क्रांति कलम से आती है ना कि तलवार और बंदूक से, इतिहास गवाह है कलम से निकले शब्द इतिहास में दर्ज होते हैं और बंदूक से निकली गोली जमीन में दफन हो जाती है।इसलिये कलमकारों की जिम्मेदारी महत्वपूर्ण होती है जो समाज को दिशा देती है।इस जिम्मेदारी को मंदसौर का मिडिया बखूभी निभा रहा है।श्री चौधरी ने कहा कि समाज को दिशा देने में पत्रकारिता का अहम योगदान होता है इसलिये गलत कार्यो को उतनी ही मजबूती से कलम के माध्यम से प्रस्तुत किया जाना चाहिये।आपने आव्हान किया कि आने वाले दिनों में सर्वोच्च न्यायालय का एक महत्वपूर्ण फैसला आने वाला है, फैसला जो भी आये लेकिन शहर की देश की शांति आवश्यक है इसलिये इस महत्वपुर्ण समय मे पत्रकार अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करे, अफवाहों को रोकने में अपना अतुल्य योगदान दे।
ब्रह्मकुमारी समिता बहन ने कहा कि दीपावली का पर्व असत्य पर सत्य की विजय प्रेरणा देता है।कलमकारो कि कलम में अभूतपूर्व शक्ति होती हैं, इसे सकारात्मक बनाये रखे जिससे समाज और देश को दिशा दे सके।एक सुंदर औऱ श्रेष्ठ समाज मे पत्रकार की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। जो लोग सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ते हैं ईश्वर भी उसके साथ होता हैं।
स्वागत भाषण देते हुए मंदसौर जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि बाढ़ के बाद पूरे शहर ने दीपावली का पर्व खुशियों के साथ मनाया इसमे मिडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है।मिडिया ने आपदा के बाद शहर में सकारात्मक वातावरण बनाया और अपने दायित्व का बखूभी निर्वहन किया।आपने कहा कि प्रेस क्लब पूरी सक्रियता के साथ काम करेगा। शहर में अलग-अलग स्थानों पर होने वाली पत्रकारवार्ता का आयोजन अब प्रेस क्लब भवन पर ही होगा । जिससे सभी साथियों को सुविधा होगी और समय की बचत करते हुए पत्रकार साथी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर सकेंगे।
प्रारम्भ में अतिथियों ने दीप प्रज्वलन और माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर समारोह का श्री गणेश किया। अतिथियों का स्वागत अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल ने किया। समारोह में वाइस ऑफ कुमार शानू मनीष कनोदिया,नरेंद्र त्रिवेदी, दीपिका ने अपनी गायकी का जादू बिखेरा।
समारोह में वरिष्ठ पत्रकार सर्वश्री मोहन रामचंदानी,घनश्याम बटवाल,वल्लभ फरक्या, , अशोक झलोया, बलवंत फ़ाफ़रिया,अशोक त्रिपाठी,पुष्पराज सिंह राणा,ईश्वर रामचंदानी,कोमल सिंह तोमर,प्रकाश सिसोदिया, आशुतोष नवाल , नेमीचंद राठौर, आलोक शर्मा ,महेश जैन,संजय वर्मा, सप्रिय गौतम,विकास त्रिपाठी, महेन्द्र जैन,अनिल जैन, अब्दुल वहीद रईस,गायत्री शर्मा  ,विनोद गोड़, लोकेश पालीवाल, महावीर जैन,मनीष पुरोहित,   ,अजय बडोलिया,दीपक शर्मा,नरेंद्र धनोतिया,हेमंत शर्मा,सतीष लोढ़ा,शेलेन्द्र सिसोदिया, नरेन्द्र मालू,रमेश भाटी, रईस खान,राजेश पाठक,शाहिद चौधरी, ,आशीष नवाल,ललित पटेल, सावन राजपूत , नीलेश तिवारी, सुरेश भावसार,ओमप्रकाश सोनी, संजय भाटी,गोरधन सेठिया,, दिलीप सेठिया,दिग्विजय पंवार,चरण राजपाल, राजेश मालु, बंशीलाल टांक, देवेंद्र मौर्य,सचिन जैन,जितेश जैन,राधेश्याम मारू, नीलेश भारद्वाज,प्रमोद जैन,पिंटू शर्मा,विजय गहलोत, जगदीश वसुनिया, गोलू चौहान, अनिल गुप्ता, संदीप शर्मा, शंकर ककनानी, विजयेंद्र फ़फ़रिया, शैलेंद्रसिंह ,कमलेश गड़िया, गौरव जोशी, किशोर ग्वाला, नरेंद्र ब्रिजवानी, बंटी वर्मा, भारतसिंह तोमर, अरविंद शर्मा, रमेश चौहान, पंकज परमार, संजय जैन, नीरज जोशी, प्रदीप कारपेंटर, संजय सोनी, शेख जफर शेख, पवन उपाध्याय आशीष चावड़ा,तरुण राठौड़ सहित बड़ी संख्या में पत्रकार साथी उपस्थित थे।
संचालन प्रेस क्लब सचिव ब्रजेश जोशी ने किया,आभार उपाध्यक्ष संजय लोढ़ा ने माना।

Chania